×

योगी के मंत्री बोले : सरकार हर हाल में करेगी किसानों के कर्ज माफ

Rishi
Published on: 25 March 2017 3:53 PM GMT
योगी के मंत्री बोले : सरकार हर हाल में करेगी किसानों के कर्ज माफ
X

बरेली : सूबे के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने कहा कि सरकार हर हाल में करेगी किसानों के कर्ज माफ। बुंदेलखंड के 8 जिलों को मिलेगा अलग पैकेज। बाद में होगा प्रदेश के लघु सीमान्त किसानो पर विचार, उन्होंने कहा कैबिनेट बैठक में इस कर्जमाफी की भूमिका पर होगी चर्चा।

ये भी देखें : मोहसिन रजा का बयान, कहा- जो मुस्लिम परिवार सक्षम हैं, वो हज सब्सिडी छोड़ दें

उन्होंने यह भी कहा कि किसानों के ऋणमाफी के लिये भी सभी प्रयास किये जायेंगे और शासन की नीति के अनुरूप ही कार्य किये जायेंगे। उन्होंने बुंदेलखंड के विषय पर कहा कि यह क्षेत्र आठ जिलों का है। इस खंड को अलग कर विकास किया जाएगा। बरेली के विषय पर वह कुछ अधिक नही बोले। लेकिन उनका कहना था कि मैं भी बरेली का हूँ। इस सिटी को चमकाने पर प्रयास किया जाएगा। मंत्री ने कहा सरकार जनहित में चुनी गई है और जनहित के कार्य किये जायेंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story