SP नेताओं ने गवर्नर से की मुलाकात, विधायक पर मुकदमा वापस लेने की मांग

समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि मण्डल ने राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात कर जौनपुर के खुटहन ब्लॉक प्रमुख के अविश्वास प्रस्ताव के दौरान हुए बवाल में विधायक शैलेन्द्र यादव ललई

SP नेताओं ने गवर्नर से की मुलाकात, विधायक पर मुकदमा वापस लेने की मांग

SP नेताओं ने गवर्नर से की मुलाकात, विधायक पर मुकदमा वापस लेने की मांग

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि मण्डल ने राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात कर जौनपुर के खुटहन ब्लॉक प्रमुख के अविश्वास प्रस्ताव के दौरान हुए बवाल में विधायक शैलेन्द्र यादव ललई पर दर्ज हुए सभी मुकदमे वापस लेने की मांग करते हुए, मामले की जांच हाईकोर्ट रिटायर्ड जज से कराये जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें…. 75 जिलों में सपा नेताओं ने DM को सौंपा राज्यपाल के नाम ज्ञापन

सपा नेताओं ने राज्यपाल को पूरे मामले की सीडी और एक ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि किस तरह जौनपुर पुलिस ने ललई यादव के साथ पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाया, और प्रतापगढ़ के सांसद हरवंश सिंह और उनके पुत्र को खुले आम मनमानी करने की छूट दी गयी। राज्यपाल राम नाईक ने प्रतिनिधि मण्डल को कार्यवाई का भरोसा दिया है। समाजवादी पार्टी के प्रतिनधिमण्डल में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल नेता विरोधी दल विधान परिषद अहमद हसन, नेता विरोधी दल विधान सभा राम गोविन्द चौधरी, एमएलसी उदयवीर सिंह, शामिल थे।

यह भी पढ़ें……कानून व्यवस्था, शिक्षामित्रों के मुद्दे को लेकर गवर्नर से मिला सपा प्रतिनिधिमंडल

दरअसल खुटहन ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था। जहां वोटिंग के दौरान बीडीसी सदस्यों को लेकर बवाल हो गया था। जिस के बाद पूर्व मन्त्री ललई यादव के खिलाफ पुलिस की तहरीर पर दो मुकदमे और सांसद प्रतापगढ़ हरवंश सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में खास बात यह भी है कि सांसद हरवंश सिंह भी पुलिस प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं। हरवंश सिंह अपना दल के सांसद हैं जो एनडीए गठबंधन में शामिल है।