×

VIDEO: भाजपा विधायक ने सीएमएस को फोन पर दी धमकी, बोले- अभी आकर चैम्बर में मारूँगा

sudhanshu
Published on: 13 Oct 2018 2:35 PM GMT
VIDEO: भाजपा विधायक ने सीएमएस को फोन पर दी धमकी, बोले- अभी आकर चैम्बर में मारूँगा
X

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में संयुक्त चिकित्सालय में हुए 1 करोड़ 40 लाख के घोटाले में महज बयानबाजी और जांच का दौर चल रहा है। ऐसे में भाजपा सदर विधायक ने भी एंट्री कर ली है। विधायक ने सीएमएस को फोन पर ऑफिस आकर मारने और पीटने की धमकी दी है। जिसका ऑडियो वायरल हो गया है। ऑडियो वायरल होने के 2 दिन पहले ही सीएमएस ने अपनी जान को खतरा बताते हुए डीएम और एसपी से शिकायत करते हुए सुरक्षा की मांग की थी।

मामला जिले के संयुक्त जिला चिकित्सालय से जुड़ा हुआ है। यहां नवागत सीएमएस राजेश मोहन गुप्ता व अजय श्रीवास्तव लिपिक के बीच 1 करोड़ 40 लाख रुपये के भुगतान को लेकर विवाद चल रहा है। जिसकी शिकायत सीएमएस ने डीएम बलरामपुर व पुलिस अधीक्षक सहित स्वास्थ्य विभाग के आलाधिकारियों को की थी। जिस पर महानिदेशक स्वास्थ्य को सीएमएस तथा लिपिक अजय की संलिप्तता की जांच तुलसीपुर एसडीएम विशाल कुमार को सौंपी गयी है। अब इसमें भजपा के सदर विधायक पलटूराम और सीएमएस के बीच का ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमे विधायक सीएमएस को उनके कार्यालय पर आकर पीटने की धमकी दे रहे हैं।

विधायक बोले- हां दी है धमकी

पूरे मामले पर सदर विधायक पलटूराम ने अपनी बाईट में सीएमएस को धमकी देने के बात स्वीकार कर ली है। लेकिन बताया है कि यह पुराना ऑडियो है, जनऔषधि केंद्र के बंद होने पर मैने ये फोन किया था और आम जनमानस की समस्या पर किसी भी अधिकारी से बात करना मेरा दायित्व है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story