×

बीजेपी पर गरजीं ममता: कर दिया ये चैलेंज, मोदी पर भी कसा तंज

सूबे की मुख्यमंत्री और टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने बीजेपी को चैलेंज किया है कि पहले वो राज्य में 30 सीटें जीत कर दिखाए और बाद में 294 का सपना देखें।

Shreya
Published on: 29 Dec 2020 10:58 AM GMT
बीजेपी पर गरजीं ममता: कर दिया ये चैलेंज, मोदी पर भी कसा तंज
X
ममता बनर्जी ने कहा कि अंग्रेजों ने बांटो और राज करो की नीति अपनाई थी। बीजेपी लोगों को बांटना चाहती है। मेरी लड़ाई देश के लिए है।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच बढ़ते टकराव ने सियासी तपिश काफी बढ़ा दी है। विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं। इस बीच सूबे की मुख्यमंत्री और टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने बीजेपी को चैलेंज किया है कि पहले वो राज्य में 30 सीटें जीत कर दिखाए और बाद में 294 का सपना देखें।

समाज को बांटने का काम कर रही है बीजेपी

मंगलवार को ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के बीरभूम में पदयात्रा निकाली और बाद में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी को ये चैलेंज दिया है। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी वाले हर हफ्ते यहां आते हैं, फाइव स्टार वाला खाना खाते हैं और ऐसा दिखाते हैं कि आदिवासी के साथ खाना खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हर साल के 365 दिन गुरुदेव रवींद्र नाथ टैगोर के साथ हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी हर दिन फर्जी वीडियो फैलाकर समाज को बांटने का काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: ‘लोग ये न समझें बलि का बकरा बना दिया गया, इसलिए नहीं बनाऊंगा पार्टी’: रजनीकांत

यहां पर पैसे झोंक रही है भाजपा

सूबे की मुख्यमंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा। साथ ही BJP को चुनौती दी कि पहले वो यहां 30 सीटें जीते, बाद में 294 का सपना देखें। इसके अलावा ममता ने किसानों के मुद्दे पर भी बीजेपी को घेरा। टीएमसी प्रमुख ने आगे कहा कि बीजेपी यहां पर पैसों को झोंकने का काम कर रही है। अगर वो पैसे देती है तो ले लो, लेकिन वोट हमें ही दो।

यह भी पढ़ें: गुजरात में भाजपा को लगा तगड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा

कुछ विधायक खरीदने से टीएमसी नहीं टूटेगी

CM ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि कुछ विधायक खरीदने से वो टीएमसी को तोड़ देंगे, लेकिन ऐसा नहीं होगा। बता दें कि बीते दिनों TMC के कई नेताओं और विधायकों ने टीएमसी पार्टी से रिश्ता तोड़ कर, बीजेपी का दामन थाम लिया है।

यह भी पढ़ें: बीरभूम में ममता बनर्जी बोलीं- ‘अगर कोई पैसे दें तो ले लो लेकिन वोट हमें ही दो’

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story