×

बंगाल में भयानक झड़प: कई गाड़ियों में लगाई आग, बीजेपी-टीएमसी में टकराव

बंगाल में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई है। इस दौरान कई गाड़ियों में आग लगा दी गई। हमले के बारे में भाजपा के स्थानीय नेता का कहना है कि हमारे कार्यकर्ताओं पर आज हमला किया गया। अगर टीएमसी इस तरह की राजनीति करना चाहती है, तो उन्हें उसी भाषा में जवाब दिया जाएगा। 

Shreya
Published on: 23 Jan 2021 9:39 AM GMT
बंगाल में भयानक झड़प: कई गाड़ियों में लगाई आग, बीजेपी-टीएमसी में टकराव
X
बंगाल में भयानक झड़प: कई गाड़ियों में लगाई आग, बीजेपी-टीएमसी में टकराव

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) से पहले एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ताओं के बीच हावड़ा में झड़प (Clash Between BJP And TMC Workers) हो गई है। बीजेपी के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि टीएमसी की ओर हमला किया गया है। वहीं इस दौरान कई गाड़ियों में आग लगाने की भी बात कही जा रही है।

भाजपा नेता ने टीएमसी पर लगाया आरोप

इस हमले के बारे में भाजपा के स्थानीय नेता का कहना है कि हमारे कार्यकर्ताओं पर आज हमला किया गया। अगर टीएमसी इस तरह की राजनीति करना चाहती है, तो उन्हें उसी भाषा में जवाब दिया जाएगा। बता दें कि आज पीएम मोदी बंगाल दौरे पर आने वाले हैं, इस बीच राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी और बीजेपी के बीच भिड़ंत हो गई है।

यह भी पढ़ें: किसानों के समर्थन में कांग्रेस का राजभवन मार्च, दिग्विजय समेत 20 नेता गिरफ्तार

BJP-TMC (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

पीएम मोदी आज रहेंगे बंगाल दौरे पर

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के मौके पर पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दौरे पर आने वाले हैं। बताते चलें कि नेताजी की जयंती को केंद्र सरकार पराक्रम दिवस के तौर पर मना रही है। इस मौके पर पीएम मोदी कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में पराक्रम दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस मौके पर पीएम भाषण भी देंगे।

वहीं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता में एक मंच पर होने वाले हैं। दरअसल, कोलकाता में सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए केंद्र सरकार ने ममता बनर्जी को न्यौता दिया था, जिसे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने स्वीकार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: केंद्र सरकार पर जमकर बरसीं महबूबा मुफ्ती, दिया ऐसा बयान, मच गई सनसनी

इससे पहले भी कई बार भिड़ चुके हैं कार्यकर्ता

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब बीजेपी और टीएमसी में भिड़ंत हुई हो। बल्कि कई बार दोनों पार्टी के कार्यकर्ता आमने सामने आ चुके हैं। अभी हाल ही में पूर्वी मिदनापुर जिले के खेजुरी में बीजेपी और टीएमसी कैडर आपस में भिड़ गए थे। बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) की रैली से पहले ही दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई थी।

जिसके बाद बीजेपी कैडरों ने दावा किया है कि जब वे सुवेंदु अधिकारी की रैली में शामिल होने के लिए जा रहे थे तो उन पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। यही नहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं का यह भी दावा है कि इस दौरान उन पर क्रूड बम फेंके गए और बीजेपी के कई कैडरों को चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें: मायावती का इकलौता MLA भी छोड़ गया साथ, अब नीतीश कैबिनेट में बनेगा मंत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story