×

दो करोड़ रुपये और पेट्रोल पंप का लालच दे रही भाजपा: ममता बनर्जी

टीएमसी में ऐसा कोई विधायक नहीं है जो इतनी राशि का हकदार है। जनता को ये भी नहीं पता कि उनका विधायक कौन है? टीएमसी के विधायकों की कोई लोकप्रिता नहीं है।

SK Gautam
Published on: 21 July 2019 3:07 PM GMT
दो करोड़ रुपये और पेट्रोल पंप का लालच दे रही भाजपा: ममता बनर्जी
X

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भारतीय जनता पार्टी, पर विधायकों को खरीदने का आरोप लगा रही हैं। इसके बाद अब बीजेपी नेता दिलीप घोष ने इसका जवाब देते हुए कहा कि टीएमसी आरोप लगा रही है कि उसके विधायकों को हमने बीजेपी जॉइन करने के बदले 2 करोड़ और एक पेट्रोल पंप की पेशकश की है।

टीएमसी में ऐसा कोई विधायक नहीं है जो इतनी राशि का हकदार है। जनता को ये भी नहीं पता कि उनका विधायक कौन है? टीएमसी के विधायकों की कोई लोकप्रिता नहीं है।

ये भी देखें : ये क्या! बाज़ार में नया फीमेल वायाग्रा आते ही मच गया हंगामा, लेकिन क्यों?

घोष ने कहा, लोगों को तो ये भी पता नहीं कि उनके विधायक कौन हैं

दिलीप घोष ने कहा कि वे ममता बनर्जी को चुनौती देते हैं कि अपने विधायकों को सामने लाएं जिन्हें ऐसा ऑफर किया गया है । घोष ने कहा, लोगों को तो ये भी पता नहीं कि उनके विधायक कौन हैं।

ममता बनर्जी ने कोलकाता में रैली को संबोधित कर राही थी। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशान साधा। उन्होंने कहा, 'मैं समय से पहले आ गई क्योंकि सड़कों पर पहले से लाखों लोग खड़े हैं। कई समर्थक सड़कों पर हैं। ' इस दौरान ममता बीजेपी पर हमलावर रहीं। उन्होंने कहा कि अभी ट्रेन बीजेपी के कब्जे में हैं। इसलिए उसने ट्रेनों को रोक रखा है। लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि सूरज बादलों के पीछे से भी चमकता है।

बीजेपी हर जगह विधायकों को खरीद रही है।

इस रैली में ही ममता बनर्जी ने बीजेपी पर आरोप लगते हुए कहा कि विधायकों को 2 करोड़ नकद और पेट्रोल पंप का ऑफर दे रही है। आगे उन्होंने यह भी कहा की ऐसा ही बीजेपी ने कर्नाटक में भी किया है । बीजेपी हर जगह विधायकों को खरीद रही है।

ये भी देखें : बिहार के सभी 56 जेलों में चल रही है छापेमारी, एक-एक बैरक की तलाशी ले रही है पुलिस

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 2021 की जंग के लिए अभी से जोश फूंकना जरूरी है और इसीलिए ममता बनर्जी ने 29 जुलाई से अपने विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान का ऐलान भी कर दिया। दूसरी तरफ बंगाल में 18 सीटें जीतकर सियासी करिश्मा करने वाली बीजेपी को लग रहा है कि 2021 की जंग वो आधी जीत चुकी है।

लोकसभा चुनावों के पहले बीजेपी और टीएमसी के बीच शुरू हुई तल्खियां अब बंगाल की सड़कों पर खुली जंग का रूप ले चुकी हैं और ये तय है कि विधानसभा चुनावों तक ये जंग और भी भीषण होती जाएगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story