×

ममता बनर्जी की भविष्यवाणी, कहा- 'अगले हफ्ते तक होगा चुनाव की तारीख का ऐलान'

ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा ने एनआरसी के नाम पर सभी को सूची से बाहर कर दिया। वह एनआरसी को लेकर जांच कर रहे हैं। इसे हमने लागू नहीं किया है और ना ही इसे लागू करने देंगे।

Aditya Mishra
Published on: 4 Feb 2021 5:04 AM GMT
ममता बनर्जी की भविष्यवाणी, कहा- अगले हफ्ते तक होगा चुनाव की तारीख का ऐलान
X
एआईएमआईएम इस महीने पश्चिम बंगाल के 4 शहरों में 4 अलग-अलग प्रतिनिधिमंडल भेजेगी। पार्टी के इस प्रतिनिधिमंडल में 5-5 सदस्य होंगे।

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल में इस साल बोर्ड परीक्षा से पहले विधानसभा के चुनाव होने हैं। इलेक्शन कमीशन की तरफ से अभी तक चुनाव की तारीखों का एलान नहीं हुआ है।

लेकिन हर दल अपने-अपने ढंग से चुनाव की तारीखों का अनुमान लगा रहे हैं। साथ ही उसके अनुसार चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

इस बीच चुनाव की तारीखों को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बड़ा बयान सामने आया है। ममता बनर्जी ने बुधवार को एक चुनावी रैली में कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव का ऐलान अगल सप्ताह तक हो जाएगा। भारतीय चुनाव आयोग (ईसीआई) अगले एक हफ्ते में विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा कर सकती है।

Mamta Banerjee पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी(: फोटो:सोशल मीडिया)

बजट से बंगाल में चुनावी फायदा लेने के कोशिश, जानें कितनी असरदार

पार्टी छोड़ने वालों के लिए ममता बनर्जी ने कही ये बात

ममता बनर्जी ने टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने टीएमसी छोड़ दी है, वे विधानसभा चुनाव में हारने वाले हैं और चुनाव की हार के बाद उनकी दुकानें बंद हो जाएंगी।

रैली के दौरान ममता बनर्जी ने ऐलान करते हुए कहा कि सिंगुर से लेकर नंदीग्राम तक टीएमसी की ही जीत होने वाली है। बीजेपी के इन सीटों पर हार का मुंह देखना पड़ेगा।

ममता से दोस्ती और कांग्रेस से दूरी, पश्चिम बंगाल में राजद की बड़ी सियासी चाल

भाजपा पर बोला जोरदार हमला

ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा ने एनआरसी के नाम पर सभी को सूची से बाहर कर दिया। वह एनआरसी को लेकर जांच कर रहे हैं। इसे हमने लागू नहीं किया है और ना ही इसे लागू करने देंगे।

हमारी पहचान हमारी है। हम बंगाली हैं और गैर बंगाली से मतभेद नहीं करते हैं। गुजरात कभी बंगाल पर शासन नहीं करेगा।

बता दें कि एक अनुमान के मुताबिक पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों पर इसी वर्ष मार्च-अप्रैल में विधानसभा चुनाव होना तय माना जा रहा है।

चुनाव के मद्देनजर टीएमसी चीफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी कमर कस ली है। वह लगातार रैली और चुनावी आयोजनों में भाग ले रही हैं।

Mamta Banerjee पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (फोटो:सोशल मीडिया)

IPS अधिकारी का इस्तीफा: बंगाल में गोली मारो नारा पड़ा महंगा, इस वजह से लिया फैसला

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story