×

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बोलें-'अगर मैं वसूली में शामिल हूं तो मुझे फांसी दें'

अभिषेक बनर्जी ने कहा-, "अगर उन्हें लगता है कि मैं जबरन वसूली में शामिल हूं तो मुझे फांसी पर लटका दें। मैं पीछे नहीं हटूंगा।" उन्होंने कहा, "मैं किसी भी गलत काम में शामिल नहीं हूं।

Aditya Mishra
Published on: 8 Jan 2021 5:47 AM GMT
ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बोलें-अगर मैं वसूली में शामिल हूं तो मुझे फांसी दें
X
मंगलवार को सीबीआई की टीम अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा से पूछताछ करने के लिए उनके घर पर पहुंची थीं।  करीब डेढ़ घंटे तक ये पूछताछ चली थीं।

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। सभी दल चुनाव कैम्पेन की तैयारियों में जुटे हुए हैं। टीएमसी और बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है। दोनों ही दलों के नेता एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमले बोल रहे हैं।

अब तृणमूल कांग्रेस के सांसद और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री मामला बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

अभिषेक बनर्जी ने दक्षिण दिनाजपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर वे मुझे कट मनी का दोषी पाते हैं तो मुझे कड़ी से कड़ी सजा दें। मुझे फांसी पर लटका दें।

उन्होंने आगे अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि वे लोग हर दिन भाइपो-भाइपो और तोलेबाज कहकर मुझे संबोधित करते हैं। पीठ पीछे मुझे बदनाम करने की कोशिश करते हैं लेकिन सीधे तौर पर मेरा नाम नहीं लेना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा, "अगर वे मेरी बुराई ही करना चाहते हैं तो मेरे सामने आकर करें।

ABHSHEK ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बोलें-अगर मैं वसूली में शामिल हूं तो मुझे फांसी दें(फोटो:सोशल मीडिया)

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पर बोला हमला

अभिषेक बनर्जी ने कहा-, "अगर उन्हें लगता है कि मैं जबरन वसूली में शामिल हूं तो मुझे फांसी पर लटका दें। मैं पीछे नहीं हटूंगा।" उन्होंने कहा, "मैं किसी भी गलत काम में शामिल नहीं हूं।

अगर उन्हें ऐसा लगता है तो वे मुझे फांसी दे दें। उन्हें सीबीआई या ईडी को भी भेजने की जरूरत नहीं है। उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को गुंडा कहकर संबोधित किया।

Dilip Ghosh बीजेपी नेता दिलीप घोष (फोटो:सोशल मीडिया)

दिलीप घोष ने दिया था ऐसा बयान

दरअसल इससे पहले पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए लोगों से अपनी सुरक्षा खुद करने की अपील की थी।

उन्होंने कहा कि एक महिला के साथ राज्य में बलात्कार होता है और उसे रातभर में थाने में बैठाकर रखा जाता है और फिर रिपोर्ट तक नहीं लिखी जाती है। उसके बाद मुख्यमंत्री उस महिला के चरित्र पर सवाल खड़े करती हैं। इसके बाद टीएमसी ने इस पर पलटवार किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story