×

आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर PM के बारें में ये क्या बोल गये शरद पवार?

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर में घुसकर मारने वाले बयान की आलोचना की। उन्होंने कहा कि आतंकियों के खिलाफ जो कार्रवाई हुई वह कश्मीर में हुई, न कि पाकिस्तान में।

Aditya Mishra
Published on: 9 Jun 2019 12:35 PM GMT
आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर PM के बारें में ये क्या बोल गये शरद पवार?
X

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर में घुसकर मारने वाले बयान की आलोचना की। उन्होंने कहा कि आतंकियों के खिलाफ जो कार्रवाई हुई वह कश्मीर में हुई, न कि पाकिस्तान में।

ये भी पढ़ें...कर्नाटक के बीजेपी बूथ वर्कर्स को पीएम नरेंद्र मोदी ने दिए टिप्स

उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक संप्रदायवाद ने भाजपा को राजनीतिक फायदा पहुंचाया है। पवार ने कहा कि किसी एक समुदाय का दूसरे समुदाय के खिलाफ हो जाना देश के सामाजिक सौहार्द के लिए खतरनाक है। उन्होंने कहा, ‘यह हमला पाकिस्तान में नहीं हुआ था, बल्कि कश्मीर में हुआ था और कश्मीर भारत का हिस्सा है।’

शरद पवार अपने कार्यालय से फेसबुक लाइव के जरिए अपनी बात रख रहे थे। दरअसल, लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था, 'हम आतंरवादियों को उनके घर में घुसकर मारेंगे।'

ये भी पढ़ें...लोकतंत्र को रग-रग में जिंदा रखती है बीजेपी, लोकतंत्र हमारी आत्मा है: नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी का यह बयान भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के शिविर पर की गई एयर स्ट्राइक के बाद आई थी। भारत ने यह कार्रवाई जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के बाद की थी। पुलवामा हमले में 40 जवान शहीद हुए थे।

ये भी पढ़ें...दिल्लीः कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी से की मुलाकात

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story