×

संसद में मुलायम साध रहे थे मोदी पर निशाना, सांसद बोले बता दो PM के कान में क्या कहा था

Rishi
Published on: 29 March 2017 3:31 PM GMT
संसद में मुलायम साध रहे थे मोदी पर निशाना, सांसद बोले बता दो PM के कान में क्या कहा था
X

नई दिल्ली : वैसे तो लोकसभा में जब बहस होती है, तो माहौल गंभीर ही रहा है लेकिन कभी-कभी हंसी मजाक और ठिठोली भी देखने को मिलती है। कुछ ऐसा ही हुआ, बुधवार को जब लोकसभा में जीएसटी बिल पर गंभीर चर्चा चल रही थी। अभी समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने केन्द्र की बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला करना शुरु ही किया था। कि सीपीएम के सांसद मोहम्मद सलीम उनपर चुटकी लेते हुए बोले केन्द्र पर हमला तो सही है, लेकिन मुलायम सिंह जी 19 मार्च को पीएम के कान में क्या बोला था ये तो जरा बता दीजिए।

ये भी देखें :आपकी जानकारी के लिए बता दें : भगवान श्रीकृष्ण की 8 पत्नियों और 80 पुत्रों के नाम

सलीम के इस सवाल पर मुलायम पहले तो हिचके, लेकिन उन्होंने सवाल अनसुना करते हुए जीएसटी और यूपी चुनाव पर अपनी बात पूरी की। उन्होंने कहा हमने साल 77 का चुनाव जीता, 80 हारे, और 84 में फिर हारे, ये सिलसिला तो चलता रहता है।

ये भी देखें :योग महोत्सव में बोले CM योगी- लोग साधु-संतों को भीख नहीं देते, PM मोदी ने मुझे सत्ता दे दी

बीजेपी को चेताते हुए मुलायम ने कहा यूपी सबक सिखाना जानता है। यूपी बनाना भी जानता है और पटकना भी। अब वादों को पूरा करने की बारी आपकी है।

आपको याद होगा कि 19 मार्च को जब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने शपथ ली थी उस समारोह में पीएम मोदी के साथ मुलायम और पूर्व सीएम अखिलेश भी मौजूद थे। शपथ ग्रहण के बाद मुलायम ने मोदी के कान में कुछ कहा था। जिसके बारे में न सिर्फ आम आदमी बल्कि देश के सभी नेता भी जानने के उत्सुक हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story