×

आखिर आज लखनऊ में राजनाथ और मुलायम की क्यों हुई मुलाक़ात?

केंद्रीय गृहमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की है। इस बात की जानकारी राजनाथ सिंह ने खुद ही ट्वीट कर दी।

Aditya Mishra
Published on: 27 April 2019 2:52 PM GMT
आखिर आज लखनऊ में राजनाथ और मुलायम की क्यों हुई मुलाक़ात?
X

लखनऊ: केंद्रीय गृहमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की है। इस बात की जानकारी राजनाथ सिंह ने खुद ही ट्वीट कर दी।

यह भी पढ़ें... बाबुल सुप्रियो ने TMC प्रत्याशी मुनमुन सेन पर लगाया ये बड़ा आरोप

राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, 'उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी से आज लखनऊ स्थित उनके आवास पर भेंट करके उनके स्वास्थ्य एवं कुशल क्षेम की जानकारी प्राप्त की. मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूं।'



यह भी पढ़ें... जानें स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर-2 में क्या कर रही हैं आलिया?

दरअसल, शुक्रवार को मुलायम सिंह यादव की तबीयत अचानक ही खराब हो गई। आनन फानन में उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में भर्ती कराया गया, यहां पर उनका इलाज हुआ। पीजीआई के निदेशक राकेश कपूर, प्रोफेसर अमित अग्रवाल, प्रो सुशील गुप्ता और डॉक्टर अभय वर्मा की टीम ने उनके स्वास्थ्य का परीक्षण किया। पीजीआई की तरफ से जारी हुए मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, मुलायम सिंह रूटीन चेकअप के लिए आए थे।

यह भी पढ़ें... बाराबंकी: प्रियंका गांधी के रोड शो में घुसा सांड, लोगों को पड़ा भागना

रूटीन चेकअप के साथ मुलायम ने कमजोरी की शिकायत की थी. चिकित्सकों की टीम ने डायबिटीज को भी चेक किया। इसके बाद मुलायम सिंह को थोड़ी देर में पीजीआई से छुट्टी मिल गई. मुलायम सिंह यादव की खराब तबीयत की जानकारी मिलने के बाद ही आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह उनका हालचाल जानने के लिए पहुंचे थे।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story