×

रक्षाबंधन: सीएम योगी ने निशुल्क बस यात्रा को दिखाई हरी झंडी, प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

Manali Rastogi
Published on: 26 Aug 2018 3:51 AM GMT
रक्षाबंधन: सीएम योगी ने निशुल्क बस यात्रा को दिखाई हरी झंडी, प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं
X

गोरखपुर: अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सुबह रक्षाबंधन के अवसर पर गोरखनाथ मंदिर से बहनों के लिए निशुल्क बस यात्रा के मद्देनजर रोडवेज की बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन पर बधाई भी दी।

यह भी पढ़ें: रक्षाबंधन विशेष: इस तरह भाई का करें तिलक और राशि के अनुसार बांधे रक्षा कवच

आज गोरक्षनाथ मंदिर से सीएम योगी आदित्यनाथ रक्षाबंधन के पावन पर्व पर बसों को हरी झंडी दिखा कर प्रदेश में बहनों को राखी का उपहार देते हुए परिवहन निगम की समस्त क्लास की बसों में महिला यात्रियों को निशुल्क यात्रा की सुविधा दी है, जो दिनाक 25 अगस्त की मध्य रात्रि 12 बजे से दिनांक 26 अगस्त की मध्य रात्री तक मान्य रहेगी। इस अवसर पर यात्रा सुलभ एवम सुगम बनाने के लिए अतिरिक्त बसों की व्यवस्था भी की गई है।

महिला यात्रियों ने भी निशुल्क यात्रा का स्वागत किया

भीड़ को देखते हुए गोरखपुर परिक्षेत्र के विभिन्न रूपों से दिल्ली रूट पर छह लखनऊ रोड पर 18 कानपुर रूट पर 10 वाराणसी रोड पर पांच और इलाहाबाद रोड पर 5 अतिरिक्त बसें चलाई जाएंगी। वही, महिला यात्रियों ने भी निशुल्क यात्रा का स्वागत किया और प्रदेश सरकार को धन्यवाद दिया और कहा कि प्रदेश सरकार ने जो रक्षाबंधन पर्व पर यह सुविधा प्रदान की है । उससे हम बहुत खुश हैं और प्रदेश सरकार को इस सुविधा के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद देते हैं।

यह भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप: देर रात कब्र से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया गवाह का शव

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहां की भाई-बहन के पवित्र रिश्ते रक्षाबंधन का पर्व है। उत्तर प्रदेश सरकार ने बहनों के लिए निशुल्क यात्रा सुविधा प्रदान की है जिससे वह अपने भाइयों की कलाइयों में रक्षा के सूत्र को बांध सकें ।यह सुविधा बहनों को रात्रि 12 बजे तक दिया गया है। यह बहुत महत्वपूर्ण पवित्र पर्व है। भाई अपने बहन की रक्षा और सुरक्षा का संकल्प लेता है।मैं इस अवसर पर प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन पर्व पर शुभकामनाएं देता हूं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story