×

CM योगी आदित्यनाथ ने कहा,अब नकारात्मक राजनीत का दौर खत्म

लोकसभा चुनाव में यूपी में मिली ऐतहासिक जीत से गदगद भाजपा संगठन और सरकार के नेताओं ने विपक्ष को सीख दी और कहा कि चुनाव परिणाम ने साबित कर दिया कि अब नकारात्मक राजनीति का दौर खत्म हो चुका है।

Anoop Ojha
Published on: 24 May 2019 3:26 PM GMT
CM योगी आदित्यनाथ ने कहा,अब नकारात्मक राजनीत का दौर खत्म
X
सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी की फ़ाइल फोटो

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में यूपी में मिली ऐतहासिक जीत से गदगद भाजपा संगठन और सरकार के नेताओं ने विपक्ष को सीख दी और कहा कि चुनाव परिणाम ने साबित कर दिया कि अब नकारात्मक राजनीति का दौर खत्म हो चुका है। अब जनता सकारात्मक राजनीति करने वालों को ही हाथो हाथ लेगी। यह भी कहा कि इस चुनाव में वंशवाद और जातिवाद की राजनीति के अंत की शुरूआत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें.....यूपी: गठबंधन से बसपा को फायदा, सपा का मत प्रतिशत हुआ कम, कांग्रेस का भविष्य खतरे में

पार्टी मुख्यालय में आज शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनो उपमुख्यमंत्रियों डा दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष डा महेन्द्र नाथ पाण्डेय के अलावा संगठन मंत्री सुनील बंसल के अलावा मीडिया की पूरी टीम उपस्थिति थी। इस मौके पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केन्द्र सरकार की योजनाओं को हमने घर घर पहुंचाने का काम किया। औसतन 7 करोड लोगों को केन्द्र की हर योजना का लाभ मिला। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के लोगों को योजनाओं का लाभ मिला।

यह भी पढ़ें.....प्रचंड जीत के बाद बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने जल्द काशी आयेंगे पीएम मोदी

योगी ने कहा कि यह पहला चुनाव था जिसमें भ्रष्ट्राचार और महंगाई कोई मुददा नहीं बना। विपक्ष को जब कोई मुददा नही बना तो व्यक्तिगत टिप्पणी पर उतर आए। कहा कि चुनाव के पहले राष्ट्रीय अमित शाह ने 51 प्रतिशत मत लाने को कहा गया था। और इस चुनाव में भाजपा को 51 प्रतिशत ही मिले।

इस चुनाव में राष्ट्रवाद के आगे परिवारवाद और वंशवाद खत्म होता नजर आया। गठबन्धन को उम्मीद थी कि जातीय राजनीति के सहारे उन्हे चुनाव में सफलता मिलेगी। लेकिन जनता ने विकास के आगे उनकी राजनीति को नकार दिया।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story