×

अपना दल और कांग्रेस गठबन्धन अधिकतम सीटे जीतेगा : आर.बी. सिंह पटेल

केन्द्र सरकार ने नोटबन्दी कर लोगों को बेरोजगार बना दिया ऊपर से जीएसटी यानी गब्बर सिंह टैक्स लगाकर छोटे और मझोले व्यापारियों की कमर तोड़ दी जिससे उद्योग धन्धे बन्द हो गये और बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच गई।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 27 March 2019 1:35 PM GMT
अपना  दल और कांग्रेस  गठबन्धन  अधिकतम सीटे जीतेगा  : आर.बी. सिंह पटेल
X

लखनऊ : अपना दल ने कहा कि मोदी के पास गरीबी हटाने का कोई विजन नहीं है। यही कारण है कि अपने कार्यकाल में किसानों, गरीबों और बेरोजगारों के विकास के लिए कोई कार्य नहीं किया। सिर्फ अमीरों की रहनुमाई कर उनका तीन लाख करोड़ रूपये कर्ज का माफ किया। चुनाव के समय वोट की राजनीति के तहत गरीब परिववारों को 500 रूपया प्रति माह देकर वोट लेने का लालच दिया गया। पटेल ने कहा कि अपना दल और कांग्रेस का गठबन्धन उत्तर प्रदेश में अधिकतम सीटे जीतेगा।

दल के प्रवक्ता आर0बी0 सिंह पटेल ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गरीबों की गरीबी हटाने के लिए पांच करोड़ परिवारों को 72 हजार रूपया सालाना देने की गारण्टी ली यह बहुत ही उपयोगी न्यायसंगत है। यह कहना अतिष्योक्ति नहीं होगी कि गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक की गई है। केन्द्र सरकार ने नोटबन्दी कर लोगों को बेरोजगार बना दिया ऊपर से जीएसटी यानी गब्बर सिंह टैक्स लगाकर छोटे और मझोले व्यापारियों की कमर तोड़ दी जिससे उद्योग धन्धे बन्द हो गये और बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच गई।

पटेल ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में अब जनता को देष के विकास के लिए बेरोजगारों को रोजगार के लिए, राष्ट्रीय शिक्षा नीति के लिए किसानों के विकास के लिए वोट कर भारत का युवा प्रधानमंत्री चुनने का काम करें। जो पार्टी पूर्व में देश का विकास किया है भविष्य में कांग्रेस ही इस देश का विकास कर सकती है।

Shreedhar Agnihotri

Shreedhar Agnihotri

Next Story