×

Punjab: 16 मार्च को पंजाब का एक–एक बच्चा मुख्यमंत्री बनेगा, रोड शो में बोले दिल्ली के सीएम केजरीवाल

Punjab: दिल्ली के बाद पहली बार किसी पूर्ण राज्य में मिली इस विराट जीत से गदगद दिल्ली सीएम ने कहा कि 16 मार्च को पंजाब का एक –एक बच्चा मुख्यमंत्री बनेगा।

Krishna Chaudhary
Published on: 13 March 2022 12:28 PM GMT
Punjab: On March 16, every child of Punjab will become the Chief Minister, Delhi CM Kejriwal said in the road show
X

सीएम कैंडिडेट भगवंत मान- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल: Photo - Social Media

Punjab: पंजाब (Punjab) में अभूतपूर्व जनादेश के साथ सत्ता में काबिज होने जा रही 'आम आदमी पार्टी' (Aam Aadmi Party) के हौंसले सातवें आसमान पर है। पंजाब में मिली इस ऐतिहासिक जीत के बाद 'आप' के सीएम कैंडिडेट और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने अमृतसर एक भव्य रोड शो किया। इस दौरान मान और केजरीवाल एक गाड़ी में नजर आए, जबकि सभी नवनिर्वाचित विधायक उनके पीछे वाली गाड़ी में। इस दौरान सड़कों पर आप कार्यकर्ताओं का हूजुम उमड़ पड़ा।

दिल्ली के बाद पहली बार किसी पूर्ण राज्य में मिली इस विराट जीत से गदगद दिल्ली सीएम ने कहा कि 16 मार्च को पंजाब का एक –एक बच्चा मुख्यमंत्री बनेगा। दरअसल इसी दिन पहली बार बतौर सीएम भगवंत मान शपथ लेंगे।

पंजाबियों ने इंकलाब ला दिया

अमृतसर में आयोजित मेगा रोड शो की समाप्ति पर जनता को संबोधित करते हुए आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस जीत पर पूरी दुनिया को यकीन नहीं हो रहा है। दुनिया मानती है कि पंजाबी हमेशा इंकलाब लाते हैं, लेकिन इतना बड़ा इंकलाब। किसी को भी भरोसा नहीं हो रहा कि सारे दिग्गज हार गए। सुखबीर हार गए, कैप्टन हार गए, चन्नी हार गए, सिध्दू हार गए, प्रकाश सिंह बादल हार गए। इस विराट जीत के लिए पंजाब की तीन करोड़ आबादी को धन्यवाद।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल: Photo - Social Media

पंजाब को मिला ईमानदार सीएम

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने सीएम कैंडिडेट भगवंत मान (CM Candidate Bhagwant Mann) की तारीफ करते हुए कहा कि पंजाब को अब एक ईमानदार मुख्यमंत्री मिला है। हमारी पार्टी का कोई विधायक अगर गड़बड़ करता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने चुनाव में आप द्वारा किए गए वादे को पूरा करने का भरोसा देते हुए कहा कि एक-एक गारंटी पूरी होगी, बस कुछ में टाइम लग सकता है। वहीं 16 मार्च को होने जा रहे शपथग्रहण समारोह को लेकर दिल्ली सीएम ने कहा कि उस दिन पंजाब का एक –एक बच्चा मुख्यमंत्री बनेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story