×

Punjab: मातम में तब्दील हुई शादी की खुशियां, विवाह समारोह में सिलेंडर फटने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Punjab Cylinder Blast: इस शादी समारोह में अचानक से एक सिलेंडर विस्फोट हो गए जिसके चलते 4 लोगों की मौत हो गई, जिसमें कुल 3 महिलाएं और एक लड़की शामिल है।

Rajat Verma
Published on: 3 July 2022 6:42 AM GMT (Updated on: 3 July 2022 6:52 AM GMT)
Punjab: मातम में तब्दील हुई शादी की खुशियां, विवाह समारोह में सिलेंडर फटने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत
X

Cylinder Blast (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Cylinder Blast In Punjab: पंजाब राज्य के फाजिल्का जनपद (Fazilka) स्थित एक शादी समारोह (Wedding Function) में जारी शहनाइयां और खुशियां अचानक से मातम और आंसुओं में तब्दील हो गई। दरअसल, जलालाबाद इलाके (Jalalabad) के विक्रमपुर गांव (Vikrampur Gaon) में बीती रात जारी इस शादी समारोह में अचानक से एक सिलेंडर विस्फोट (Cylinder Blast) हो गए जिसके चलते 4 लोगों की मौत हो गई, जिसमें कुल 3 महिलाएं और एक लड़की शामिल है।

इसके अतिरिक्त घटना में विस्फोट की चपेट में आने के चलते तीन अन्य घायल लोगों को तुरंत नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया था। घटना की जानकारी मिलते ही फौरन चिकित्सा और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई गई थी।

गैस लीक होने के चलते हुआ ब्लास्ट

पुलिस ने मौके पर घटना की जांच शुरू कर दी थी, जिसके तहत शुरुआती निष्कर्ष के आधार पर पुलिस का कहना है कि यह भयानक विस्फोट सिलेंडर के रेगुलेटर से गैस लीक होने के चलते हुए है। हालांकि, अभी पुलिस जांच जारी है और जल्द ही आधिकारिक रूप से एक पुख्ता निष्कर्ष और घटना का कारण पुलिस द्वारा सबके समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। इस घटना के मद्देनज़र जलालाबाद के सीओ मस्सा सिंह ने घटना के मद्देनज़र मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि-"सिलेंडर के रेगुलेटर में रिसाव के चलते हुए विस्फोट में विक्रमपुर गांव में 3 महिला और 1 बच्ची की मौत के साथ 3 अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज निकटतम अस्पातल में जारी है।"

हालिया सूचना के मुताबिक सिलेंडर विस्फोट के चलते अस्पताल में भर्ती तीनों घायल की हालात बेहद ही गंभीर बताई जा रही है।

परिवार में छाया मातम

इस घटना के तहत गांव के लोगों और रिश्तेदारों में मातम का माहौल है। शादी की खुशियां अचानक से दुख और आंसुओं में तब्दील हो गई हैं। फिलहाल, पुलिस जांच अभीतक जारी है और घटना के मद्देनज़र इससे जुड़ा अंतिम कारण पुलिस द्वारा अपनी रिपोर्ट दाखिल करने के बाद ही सामने आएगा। हालांकि, विपरीत इसके शुरुआती जांच के परिणाम पुख्ता होने को लेकर भी चर्चा जारी है।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए हमें Google News पर फॉलो करें।

Shreya

Shreya

Next Story