×

Deep Sidhu Death: कौन है रीना राय, जिसने हर समय दीप सिद्धू का दिया था साथ

Deep Sidhu Death: रीना राय दीप की तरह ही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं। रीना ने कई ब्यूटी पेजेंट्स में ह‍िस्सा लिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 17 Feb 2022 6:37 AM GMT
Deep Sidhu Death: कौन है रीना राय, जिसने हर समय दीप सिद्धू का दिया था साथ
X

दीप सिद्धू और रीना राय (Social Media)

Deep Sidhu Death : पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मौत से सब सदमे में हैं। दीप की मौत सड़क हादसे में हुई है। हादसे के समय दीप के साथ उनकी गर्लफ्रेंड रीना राय भी थी। दीप की मौत से उनके परिवार और दोस्त काफी दुखी हैं। क्या आप जानते हैं रीना राय कौन है, अगर नहीं तो आइए हम बताते हैं।

दोनों की आखिरी तस्वीर वायरल

वैलेंटाइन्स डे पर दीप और रीना ने एक साथ खूबसूरत पल ब‍िताया था। दीप के लिए रीना अमेर‍िका से आई थीं। रीना ने दीप के साथ फोटो भी शेयर की थी, लेक‍िन किसे पता था कि ये तस्वीर दोनों की आखिरी तस्वीर होगी। हादसे में दीप की मौत के बाद अब रीना अकेली रह गई हैं


2014 में रीना ने 'मिस साउथ एश‍िया' का ख‍िताब जीता

रीना राय दीप की तरह ही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं। रीना ने कई ब्यूटी पेजेंट्स में ह‍िस्सा लिया है। 2014 में रीना 'मिस साउथ एश‍िया' का ख‍िताब अपने नाम किया था। 2018 में रीना और दीप ने पंजाबी फिल्म 'रंग पंजाब' में काम किया था। दोनों की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।


दोनों की आखिरी फिल्म जल्द बड़े पर्दे पर

बता दें कि दीप और रीना की जोड़ी पंजाब की हिट जोड़ी मानी जाती थी। दोनों की एक और नई मूवी बड़े पर्दे पर आने वाली है, जिसका नाम 'देसी' है, लेक‍िन बुरी खबर ये है कि इस फिल्म को देखने के लिए अब दीप इस दुन‍िया में नहीं रहे।

इंस्टाग्राम पर उनके 13 लाख से अध‍िक फॉलोअर्स हैं।

बता दें कि रीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 13 लाख से अध‍िक फॉलोअर्स हैं। रीना और दीप संग उनका रिलेशन अक्सर सुर्ख‍ियों में बना रहता था, लेकिन अब उनकी ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई। दोनों के फैंस को इससे काफी बड़ा झटका लगा हुआ है।

2021 में आए थे लाइमलाइट में

बता दें कि दीप सिद्धू उस समय लाइमलाइट में आए थे जब 26 जनवरी 2021 को लाल किला में हुए हिंसा का दीप को मुख्य आरोपी बताया गया था। इस मामले में उन्होंने सजा भी काटी थी, कुछ समय बाद वह जमानत पर बाहर आए थे। दीप को ग‍िरफ्तारी से बचाने में रीना का नाम भी शाम‍िल था

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story