×

Punjab News: बारिश से घर की छत भरभराकर गिरी, पिता और तीन मासूम बच्चों दर्दनाक मौत, उजड़ा परिवार

Punjab News: पंजाब के पटियाला जिले के गांव मतौली में एक बड़ा हादसा हुआ है इस हादसे में एक भारपूरा परिवार उजड़ गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 20 July 2021 4:07 PM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Punjab News: पंजाब के पटियाला जिले के गांव मतौली में एक बड़ा हादसा हुआ है इस हादसे में एक भारपूरा परिवार उजड़ गया। बता दें कि सोमवार को देर रात बारिश की वजह से एक मकान की छत भरभराकर गिर गई। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोग की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है।

गौरतलब है कि बारिश की मौसम है। इसी बीच सोमवार को पटियाल जिला के मतौली में छत गिरने से पिता और तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। इस हादसे के शिकार हुए मुख्यितार सिंह 40 वर्ष, 14 वर्ष का इकलौता बेटा वंशदीप सिंह, 10 साल की बेटी कमलजीत कौर और 13 साल की बेटी सिमरनजीत हैं। वहीं बच्चों की मां सुरिंदर कौर गंभीर रूप से घायल हो गई हैं।

सूत्रों की माने तो मुख्यितार सिंह अपने परिवार के साथ सो रहा था. तभी बारिश होने लगी और अचानक से घर की छत भरभराकर गिर गई। जैसे ही इस घटना की भनक गांव वालों लगी वह मौके पर पहुंच गए और सभी लोग मिलकर मलबे में दबें लोगों को बाहर निकाले। जिसमें से चार लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि गंभीर रूप से घायल सुरिंदर कौर का अस्पताल में इलाज चर रहा है।

मकान की छत भरभराकर गिर गई ( फोटो सोशल मीडिया)

देर रात को हुई हादस

आपको बता दें कि इस दौरान गांवे के सरपंच रणजीत सिंह ने बताया कि, यह दर्दनाक हादसा रात को करीब 10 बजे हुआ है। सरपंच ने आगे कहा कि पंजाब सरकार से गांव के गरीब लोगों ने पक्का मकान बनवाने के लिए मदद मांगी है लेकिन अभी कुछ सरकार की ओर से जवाब नहीं आया है। घटना के बाद पहुंचे विधायक निर्मल सिंह ने हादसे पर शोक जताया है और घायल हुई सुरिंदर कौर के लिए सरकार से आर्थिक रूप से मदद के लिए भरोसा दिलाया है।

Shweta

Shweta

Next Story