×

Pathankot: पठानकोट छावनी पर ग्रेनेड अटैक, अधिकारियों में हड़कंप, हाई अलर्ट हुआ जारी

Grenade Attack In Pathankot: पठानकोट शहर में सेना के त्रिवेणी द्वार पर बाइक सवारों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया, जिससे मौके पर तेज धमाका हुआ। जिसके बाद अधिकारियों ने जिले में हाई अलर्ट जारी कर दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 22 Nov 2021 1:40 AM GMT
Pathankot: पठानकोट छावनी पर ग्रेनेड अटैक, अधिकारियों में हड़कंप, हाई अलर्ट हुआ जारी
X

ग्रेनेड अटैक (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Grenade Attack In Pathankot: पंजाब के पठानकोट शहर (Pathankot) में रविवार देर रात अज्ञात बाइक सवारों ने सैन्य क्षेत्र त्रिवेणी गेट (Triveni Gate) पर ग्रेनेड अटैक (Grenade Attack) कर दिया, जिसके बाद मौके पर तेज धमाका हुआ। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। खबर की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस दौरान एसएसपी पठानकोट सुरिंदर लांबा (SSP Pathankot Surendra Lamba) ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। फिलहाल पूरे जिले में अलर्ट (High Alert In Pathankot) जारी कर दिया गया है और पुलिस आरोपियों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) खंगाल रही है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात एक बजे के आसपास पठानकोट शहर में सेना के त्रिवेणी द्वार पर बाइक सवारों ने ग्रेनेड से हमला (Grenade Se Hamla) कर दिया, जिससे मौके पर तेज धमाका हुआ। हालांकि गनीमत यह रही कि इस हमले में कोई भी हताहत नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि जब हमला हुआ तो त्रिवेणी गेट पर ड्यूटी कर रहे सेना के जवान दूरी पर मौजूद थे। इसलिए किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरे शहर में पुलिस अधिकारियों ने रेड अलर्ट (Red Alert) जारी कर दिया है और आरोपियों का पता लगा रही है।

नाकों की बढ़ाई गई सुरक्षा

बाइक सवार हमलावरों ने आखिर ये ग्रेनेड क्यों फेंका, वो कहां से आए थे और हमले के बाद कहां गए, इसके बारे में फिलहाल कुछ नहीं पता चला है। लेकिन पुलिस अधिकारी सैन्य क्षेत्र के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रहे हैं, ताकि आरोपियों के खिलाफ कोई सुराग मिल सके। इसके साथ ही एहतियातन नाकों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। नाकों पर पुलिस अधिकारियों को तैनात किया गया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story