×

Punjab: लुधियाना में सड़क हादसा, नहर में गिरी अनियंत्रित फार्च्यूनर कार, 5 की मौत, एक घायल

Ludhiana Accident News: लुधियाना जनपद में तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार अचानक से अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shreya
Published on: 26 April 2022 9:42 AM GMT
Kanpur Dehat Road Accident: नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, पानी के टैंकर में घुसी कार, चार की मौत
X

एक्सीडेंट (डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक)

Ludhiana Accident News: पंजाब (Punjab) के लुधियाना जनपद (Ludhiana) से एक बेहद ही गंभीर सड़क हादसे (Road Accident) की सूचना निकलकर सामने आ रही है। इस सूचना के मुताबिक, यह हादसे लुधियाना के पायल नगर (Payal Nagar) का है, जहां सड़क पर जा रही एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार अचानक से अनियंत्रित होकर नहर (Fortuner Car Fell Into Canal) में जा गिरी। अचानक से घटित इस दुर्घटना में कार सवार कुल 6 लोगों में से 5 की मौके पर ही मौत हो गई है तथा एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस, स्वास्थ्य और राहत एवं बचाव दल की टीमें पहुंच गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों और पुलिस वालों की साझा मदद से नहर में गिरी दुर्घटनाग्रस्त कार को बाहर निकाला जा सका। शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने कार सवार कुल 6 लोगों में से 5 के मृत होने की पुष्टि की तथा अन्य एक अन्य घायल को फौरन अस्पताल लेकर जाया गया है, जहां चिकित्सकों की निगरानी में उसका इलाज जारी है।

सड़क घटना में मृतकों की पहचान 40 वर्षीय जतिन्दर सिंह पुत्र भगवंत सिंह, 45 वर्षीय जगतार सिंह पुत्र बावा सिंह, 35 वर्षीय जग्गा सिंह पुत्र भजन सिंह, 45 वर्षीय कुलदीप सिंह पुत्र करनैल सिंह और 35 वर्षीय जगदीप सिंह पुत्र गुरमीत सिंह के रूप में हुई है। घटना को लेकर मृतकों के परिजनों का बुरा हाल है।

कार अनियंत्रित होने की वजह से हुआ हादसा

घटना बीती रात सोमवार को करीब 11 बजे के आसपास का बताया जा रहा है, वहीं पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार पर दुर्घटना का कारण कार का अनियंत्रित होना बताया है। हालांकि जांच अभी जारी है और विस्तृत जांच के आधार पर ही घटना के असल और पुख्ता कारणों का पता लगाया जा सकेगा।

गाड़ी का अनियंत्रित होकर नहर में गिरने की घटना इतने अचानक से हुई कि यकीनन कार सवार किसी भी शख्स को कोई भी प्रतिक्रिया देने का अवसर नहीं मिला। फिलहाल पुलिस जांच जारी है और जांच के आधार पर दुर्घटना का असल कारण भी सामने होगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story