×

Punjab: संपत्ति विवाद को लेकर परिवार में खूनी खेल, शख्स ने अपने मां-बाप और भाई को उतारा मौत के घाट

Punjab News: सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले एक शख्स ने अपने मां-बाप और भाई को मौत के घाट उतार दिया।

Krishna Chaudhary
Published on: 20 Oct 2023 5:56 AM GMT (Updated on: 20 Oct 2023 5:57 AM GMT)
man killed his parents and brother
X

man killed his parents and brother (photo: social media )

Punjab News: पंजाब के जालंधर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने संपत्ति के खातिर अपने ही हाथों से अपनों का खून कर दिया। घटना शहर के टावर इंकलेव फेस तीन की है। जहां गुरूवार रात को पेशे से सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले एक शख्स ने अपने मां-बाप और भाई को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि उसने जायदाद हड़पने की खातिर इस वीभत्स हत्याकांड को अंजाम दिया। आरोपी मौके से अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया।

लाइसेंसी गन से मारी गोली

संपत्ति विवाद को लेकर खूनखराबा का सिलसिला यूपी से लेकर पंजाब तक में जारी है। चर्चित देवरिया नरसंहार कांड के बाद अब जलांधर में हुए इस हत्याकांड ने लोगों को हिला कर रख दिया है। कलयुगी बेटे लाइसेंसी गन से अपने मां-बाप और भाई की गोली मार कर हत्या कर दी और फिर अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतकों की शिनाख्त जगबीर सिंह, उसकी पत्नी अमृतपाल कौर और बेटा गगनदीप सिंह के तौर पर हुई। बताया जाता है कि इनका आरोपी हरप्रीत सिंह से अक्सर विवाद रहता था। एक पारिवारिक सदस्य ने बताया कि पांच साल पहले आरोपी हरप्रीत की शादी हुई थी। इसके बाद वो अक्सर अपने परिवार से संपत्ति को लेकर झगड़ते रहता था। उसकी मांग थी कि प्रॉपर्टी उसके नाम कर दी जाए।

पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक की बरामद

डीएसपी बलजीत सिंह ने बताया कि आरोपी हरप्रीत सिंह ने अपने लाइसेंसी गन से कुल सात राउंड फायर किए थे। जिनमें पांच राउंड पिता पर, एक राउंड मां पर और एक राउंड भाई पर किया था। मृतक जगबीर सिंह एक बैंक में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करते थे, उसका बेटा हरप्रीत सिंह हाउसिंग सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड है। इसलिए उन्हें गन का लाइसेंस मिला हुआ था। पुलिस ने उस गन को जब्त कर लिया है। आरोपी की तलाश एक पुलिस टीम गठित कर दी गई है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story