×

Navjot Singh Sidhu Advisors: कौन हैं सिदधू के सलाहकार, कैसे कांग्रेस को दिखा रहे हैं आईना, पढ़ें यहां

Navjot Singh Sidhu Advisors: क्या आपको पता है कि पंजाब के कांग्रेस कमेटी प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार कौन हैं?

Network

NetworkNewstrack NetworkChitra SinghPublished By Chitra Singh

Published on 23 Aug 2021 6:18 AM GMT

Navjot Singh Sidhu Advisors: कौन हैं सिदधू के सलाहकार, कैसे कांग्रेस को दिखा रहे हैं आईना, पढ़ें यहां
X

नवजोत सिंह सिद्धू (File Photo)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Navjot Singh Sidhu Advisors: पंजाब के कांग्रेस कमेटी प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने हाल ही में चार सलाहकार नियुक्त किए थे। क्या आपको पता है कि सिदधू के सलाहकार कौन हैं (Navjot Singh Sidhu Ke Salahkar Kaun Hai) और ये कैसे कांग्रेस (Congress) को आईना दिखा रहे है ? चलिए आपको बताते है इसके बारे में...

कौन हैं सिदधू के सलाहकार (Kaun Hai Sidhu Ke Salahkar)

बता दें कि इसी महीने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने सलाहकारों को अपने टीम में शामिल किया, जिसमें पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा (Mohammad Mustafa), पूर्व शिक्षक मालविंदर सिंह माली (Malvinder Singh Mali), बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज (Baba Farid University of Health Science) के पूर्व रजिस्ट्रार डॉ. प्यारे लाल गर्ग (Pyare Lal Garg) और सांसद डॉ. अमर सिंह (MP Dr Amar Singh) के नाम शामिल थें। कुछ दिनों के बाद मोहम्मद मुस्तफा ने सलाहकार के रूप में काम करने से मना कर दिया। वहीं नए-नए सलाहकार के रूप में शामिल हुए मालविंदर सिंह माली और डॉ. प्‍यारेलाल गर्ग इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

मलविंदर सिंह माली-पयारे लाल गर्ग (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

कांग्रेस को आईना दिखा रहे हैं सिद्धू के सलाहाकार

मालविंदर सिंह माली (Malvinder Singh Mali) इन दिनों कश्मीर के मुद्दे और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फेसबुक पर पंजाबी भाषा में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की एक स्केच वाली फोटो शेयर की। इस फोटो में इंदिरा गांधी इंसानों की खोपड़ी पर खड़ी है, साथ पूर्व पीएम के हाथ में एक बंदूक भी है। इस बंदूक के नोंक पर भी एक इंसान की खोपड़ी है।

वहीं कुछ दिन पहले डॉ. प्यारे लाल गर्ग (Pyare Lal Garg) ने भी पाकिस्तान की आलोचना करते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) को पंजाब के हित में ना बताने वाला बयान दिया था। सिद्धू के दोनों सहालाकार के इस तरह के बयान के बाद कांग्रेस के गलियारे में हड़कंप मच गया है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story