×

Punjab Election 2022: अरविंद केजरीवाल के स्वीट आतंकवादी वाले बयान पर मुख्यमंत्री चन्नी ने किया हमला

Punjab Election 2022: आज पंजाब के सभी 117 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आतंकवादी वाले बयान को लेकर केजरीवाल पर हमला बोला है।

Bishwajeet Kumar
Published on: 20 Feb 2022 7:03 AM GMT
Punjab Election 2022: अरविंद केजरीवाल के स्वीट आतंकवादी वाले बयान पर मुख्यमंत्री चन्नी ने किया हमला
X

फाइल तस्वीर

Punjab Election 2022 : पंजाब में आज राज्य के सभी 117 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इस दौरान भी राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) का एक बयान सामने आया है। चन्नी ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि आतंकवादी तो आतंकवादी होता है मीठा हो या कड़वा।

क्या है मामला

चुनावी मौसम में पंजाब की राजनीति में आतंकवादी शब्द कुछ दिनों से बड़ा ही चर्चा में रहा है। दरअसल यह मामला तब सामने आया जब आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए उन्हें अलगाववादियों का साथी कहा था। कुमार विश्वास के इन्हीं आरोपों पर जवाब देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मैं बहुत ही स्वीट आतंकवादी हूं।

अरविंद केजरीवाल के स्वीट आतंकवादी वाले इसी बयान को लेकर चमकौर साहिब में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने केजरीवाल पर हमला किया है।

केजरीवाल ने की लोगों से वोट की अपील

पंजाब में आज राज्य के सभी 117 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। जिसको लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लोगों से बढ़-चढ़कर मतदान में हिस्सा लेने का अपील किया है। अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा- 'पंजाब के भविष्य के लिए वोट डालने जरूर जाएं। ऐसा भविष्य जिसमें अच्छे स्कूल हो, आपके बच्चों को और अच्छा रोजगार मिले, अच्छे सरकारी अस्पताल हो जिनमें आप का इलाज मुफ्त हो, नशा खत्म हो जाए, सभी पंजाबी सुरक्षित महसूस करें, देश की सुरक्षा सर्वोपरि है यह होगा जब आप वोट डालने जाएंगे।'

गौरतलब है कि पंजाब में आज हो रहे विधानसभा चुनाव का परिणाम बाकी के चार राज्यों (जिनमें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर शामिल है) के विधानसभा चुनाव के परिणामों के साथ 10 मार्च को घोषित किया जाएगा।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story