×

Punjab Election 2022: नवजोत सिंह सिद्धू का नया तेवर, कद और उम्र में बड़े सीएम चन्नी को बताया अपना छोटा भाई

Punjab News: 13 फरवरी को प्रियंका गांधी की रैली में मंच से संबोधन देने से इंकार करने वाले पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिध्दू आज होशियारपुर में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में खुब गरजते नजर आए।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By Deepak Kumar
Published on: 14 Feb 2022 9:39 AM GMT
navjot singh sidhu and cm charanjit singh channi
X

नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी

Punjab Election 2022: पंजाब में विधानसभा चुनाव (Punjab Election 2022) को लेकर चुनाव प्रचार आखिरी दौर में पहुंच चुका है। नेताओं की धुंआधार रैली ने राज्य का सियासी तापमान बढ़ाया हुआ है। पंजाब में अपनी सत्ता बचाने के लिए जोर लगा रही कांग्रेस ने भी अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक रखी है। रविवार 13 फरवरी को प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की रैली में मंच से संबोधन देने से इनकार करने वाले पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिध्दू आज होशियारपुर में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) की रैली में खुब गरजते नजर आए। इस दौरान सिध्दू ने पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को जिस तरह संबोधित किया उस पर सवाल उठन लगे हैं।

सिध्दू ने सीएम चन्नी को बताया अपना छोटा भाई

वाकपटुता और लच्छेदार शब्दों के लिए जाने जाने वाले पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिध्दू (navjot singh sidhu) लगातार सुर्खियों में रहते हैं। मुख्यमंत्री बनने की रेस में एक बार फिर पिछड़ने वाले सिध्दू की सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (cm charanjit singh channi) को लेकर नाराजगी कोई छिपी बात नहीं है। आज होशियारपुर में राहुल गांधी की रैली में एकबार फिर यह उजागर भी हो गया। राहुल गांधी की मौजूदगी में विपक्ष पर गजरने वाले नवजोत सिंह सिध्दू (navjot singh sidhu) सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (cm charanjit singh channi) को संबोधित करने के दौरान कद औऱ उम्र का लेहाज करना भूल गए। रैली को संबधित करते हुए नवजोत सिध्दू (navjot singh sidhu) ने सीएम चन्नी को अपना छोटा भाई कह कर संबोधित किया। सिध्दू के इस बयान की खुब आलोचना हो रही है। उन पर जानबूझकर उम्र और कद में बड़े सीएम चन्नी का अपमान करने का आरोप लग रहा है।

कद और उम्र दोनों में बड़े हैं चन्नी

पंजाब कांग्रेस प्रमुख सिध्दू सीएम चन्नी (cm charanjit singh channi) से उम्र में 6 महीने 19 दिन छोटे हैं। सिध्दू (navjot singh sidhu) का जन्म जहां 20 सितंबर 1963 को हुआ था। वहीं सीएम चन्नी का जन्म 1 मार्च 1963 को हुआ था। अगर बात कद की करें तो उसमे भी चन्नी सिध्दू पर भारी हैं। सिध्दू जहां पंजाब में कांग्रेस के प्रधान हैं वहीं चन्नी (cm charanjit singh channi) पंजाब सूबे के मुख्यमंत्री हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story