×

Punjab Election 2022 : हेमा मालिनी सहित कई बीजेपी नेताओं की पंजाब रैली रद्द, सामने आई यह वजह

Punjab Election 2022 : 12 फरवरी को अपनी पंजाब में रैली को रद्द करने के अब एक्ट्रेस और राजनेता हेमा मालिनी (actor-politician Hema Malini) का पूरा दौरा रद्द कर दिया गया है।

Network
Published By Network / Ragini Sinha
Published on: 14 Feb 2022 10:32 AM GMT
Hema Malini today live news
X

हेमा मालिनी (Social Media)

Punjab Election 2022 : पंजाब में बीजेपी के स्टार प्रचारक उन इलाकों से दूर रह रहे हैं, जहां किसान संघों का बोलबाला है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Haryana CM Manohar Lal Khattar) ने 12 फरवरी को अपनी पंजाब में रैली को रद्द करने के अब अब एक्ट्रेस और राजनेता हेमा मालिनी (actor-politician Hema Malini) का पूरा दौरा कराए बिना उसे रद्द कर दिया गया है। रैली रद्द क्यों हुई इसका कारण नहीं बताया गया है।

यहां होना था हेमा मालिनी का रैली

जानकारी के मुताबिक, हेमा मालिनी को अमृतसर पूर्व, अमृतसर पश्चिम और दोपहर बाद मौड़ में रैलियों को संबोधित करना था। इतना ही नहीं गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) के कार्यक्रम में भी फेरबदल किया गया है। हालांकि, बीजेपी का इसपर कहना है कि किसानों के विरोध के आह्वान का रैली रद्द होने से कोई लेना देना नही है। बता दें कि जब से चुनाव प्रचार शुरू हुआ है, बीजेपी के स्टार प्रचारक मालवा के भीतरी इलाकों से परहेज कर रहे हैं, यहां पर किसान संघों का बोलबाला है।

अन्य जगहों पर ताबड़तोड़ रैली

  • हालांकि, पार्टी अन्य क्षेत्रों में प्रचार कर रही है। हिमाचल सीएम जयराम ठाकुर ने 11 फरवरी को मालवा के खरड़ के अलावा दोआबा में जालंधर सेंट्रल और जालंधर नॉर्थ में रैलियों को संबोधित किया था।
  • उन्होंने 10 फरवरी को मुकेरियां, दोआबा के गरशंकर और मालवा, पंजाब के आनंदपुर साहिब और जीरकपुर में रैलियों को संबोधित किया।
  • भाजपा सांसद मनोज तिवारी लुधियाना के खन्ना और समराला में तीन रैलियों को संबोधित करने आएंगे।
  • पीएम नरेंद्र मोदी आज 14 फरवरी को जालंधर और 16 फरवरी को पठानकोट भी आ रहे हैं।

17 फरवरी को मालवा में पीएम की रैली अबोहर में होगी, जो 25 साल से अधिक समय से बीजेपी की सीट रही है। अमित शाह की पटियाला अर्बन रैली पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के संसदीय क्षेत्र मालवा में थी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story