×

Punjab Election 2022: सिद्धू की बेटी की चुनावी मैदान में एंट्री, बोलीं- जब तक पापा चुनाव नहीं जीतेंगे, नहीं करेंगी शादी

Punjab Election 2022: नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी के बाद अब उनकी बेटी राबिया सिद्धू भी चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। राबिया ने भी सिद्धू को सीएम चेहरा ना घोषित किए जाने पर अफसोस जाहिर किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 11 Feb 2022 9:45 AM GMT
Punjab Election 2022: नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी के बाद अब उनकी बेटी राबिया सिद्धू भी चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। राबिया ने भी सिद्धू को सीएम चेहरा ना घोषित किए जाने पर अफसोस जाहिर किया है।
X

नवजोत सिंह सिद्धू फैमिली (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Punjab Election 2022: पंजाब में 20 फरवरी को 117 विधानसभा सीटों पर मतदान होने वाला है। जिसे लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां जोरो पर है, लेकिन सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी (Congress) में अंदरूनी कलह थमने का नाम ही नहीं ले रही। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) को दोबारा पार्टी का मुख्यमंत्री फेस चुना गया है, जिसके बाद पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को एकबार फिर निराशा हाथ लगी है। कांग्रेस आलाकमान के इस फैसले से सिद्धू के परिवार में नाराजगी देखी जा रही है।

हाल ही में सिद्धू (Navjot Singh Sidhu Wife) की पत्नी और पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत कौर (Navjot Kaur Sidhu) ने कहा कि उनके पति नवजोत सिंह सिद्धू सीएम पद के लिए सबसे बेहतर विकल्प थे। लेकिन किसी ने राहुल गांधी को गुमराह कर चरणजीत सिंह चन्नी के नाम का एलान करवा दिया। हालांकि इस पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने पार्टी की तरफ से स्पष्ट किया कि सीएम चन्नी के चुनाव का फैसला लोकतांत्रिक तरीके से हुआ है।

नवजोत सिंह सिद्धू (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सिद्धू की बेटी राबिया भी चुनावी मैदान में

इस बीच अब नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) भी चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। राबिया ने भी सिद्धू को सीएम चेहरा ना घोषित किए जाने पर अफसोस जाहिर किया है। साथ ही उन्होंने सिद्धू के बयान पर भी सफाई दी कि उनके पिता ने भावुक होकर यह बात कह दी थी कि उनसे पास बेटी की शादी के लिए पैसे नहीं है। हालांकि राबिया ने यह भी कहा कि जब उनके पिता चुनाव नहीं जीत जाते वह शादी नहीं करेंगी।

इसी के साथ ही अपने चुनाव प्रचार के दौरान सिद्धू की बेटी ने बिक्रम मजीठिया (Bikram Singh Majithia) पर शब्दिक वार किए। राबिया ने कहा कि चुनाव मैदान में उनके पिता का मुकाबला एक ड्रग्स बेचने वाले के साथ है। मजीठा में किराने की दुकान पर भी नशा बिकता है और यह सभी को पता है कि किसे वोट डालना है। अगर आप अपने बच्चों को नशे से ग्रस्त देखना चाहते हैं तो बिक्रम मजीठिया को चुनें।

पिता पर नहीं भ्रष्टाचार के आरोप

वहीं उन्होंने अपने पिता का पक्ष लेते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू पर कोई भी भ्रष्टाचार के आरोप नहीं है, जबकि अन्य नेताओं पर पैसों को लेकर आरोप लगना तो आम बात है। इसके साथ ही राबिया ने कहा कि अगर कांग्रेस हाईकमान ने उनके पिता को सीएम फेस नहीं बनाया है तो उनकी कुछ मजबूरियां रही होंगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story