×

Punjab Election 2022: पंजाब में तेज हुई जुबानी जंग, सिद्धू बोले – केजरीवाल का मफलर उतार दूंगा

Punjab Election 2022: पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवोजत सिंह सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। सिद्धू ने कहा, केजरी ओ केजरी सुनता है। बता तुझे कितनी बार कहा है, तू आता ही नहीं मेरे पास। आ तो सही, तेरा मफलर उतारुं मैं। इस दौरान उन्होंने केजरी को मार मार भगा देनी वाली बात कही।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By Deepak Kumar
Published on: 28 Jan 2022 12:24 PM GMT
Punjab Congress President Navjot Singh Sidhu Statement on Delhi
X

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू। (Social Media) 

Punjab Election 2022: जैसी - जैसी चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे - वैसे पंजाब की सियासी फिजा गरमाती जा रही है। जनवरी के इस सर्द मौसम में भी नेता एक-दूसरे पर जमकर हमले कर रहे हैं। अपने लच्छेदार शब्दों के लिए मशहूर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नववोत सिंह सिद्धू (Punjab Congress President Navjot Singh Sidhu) अपने बयानों को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। इसी कड़ी में सिद्धू का एक औऱ बयान काफी वायरल हो रहा है। अपने इस बयान में सिद्धू दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) का मफलर उतार देने की बात कर रहे हैं।

सिद्धू बनाम केजरी

पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवोजत सिंह सिद्धू (Punjab Congress President Navjot Singh Sidhu) और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) के बीच जबरदस्त जुबानी जंग छिड़ी हुई है। बीते दिनों चंडीगढ़ में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवोजत सिंह सिद्धू (Punjab Congress President Navjot Singh Sidhu) ने अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) पर जमकर हमला बोला। सिद्धू ने आप के सीएम चेहरे को लेकर किए गए सर्वे को फेक करार देते हुए कहा कि 4 दिन में 21 लाख का दावा झूठा है। उन्हेंने कहा, केजरी ओ केजरी सुनता है। बता तुझे कितनी बार कहा है, तू आता ही नहीं मेरे पास। आ तो सही, तेरा मफलर उतारुं मैं। इस दौरान उन्होंने केजरी को मार मार भगा देनी वाली बात कही।

सिद्धू पर भड़की आप

सिद्धू के इस बयान पर आप भड़क गई। दिल्ली महिला आयोग (Delhi Women Commission) की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल (President Swati Maliwal) ने सिद्धू के इस बयान की आलोचना करते हुए कहा कि एक राज्य के चुने हुए मुख्यमंत्री के खिलाफ नवजोत सिद्धू (Punjab Congress President Navjot Singh Sidhu) का ये बयान उनके मानसिक दिवालियेपन की ओर इशारा करता है। उन्होंने सिद्धू को मर्य़ादा में रहकर सियासत करने की चेतावनी दी।

केजरीवाल ने बोला सिद्धू पर हमला

वहीं, पंजाब दौरे (Punjab Visit) पर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने भी नवजोत सिद्धू (Punjab Congress President Navjot Singh Sidhu) पर हमला बोला है। केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने कहा कि सिद्धू आज तक कभी अपने विधानसभा क्षेत्र नहीं गए। पांच साल में अपने लोगों का उन्होंने कोई काम नहीं किया। उनके पास अपनी क्षेत्र की जनता के लिए फोन उठाने का भी समय नहीं है। वहीं, खुद पर सीएम चन्नी और सिद्धू द्वारा किए जा रहे सिलसिलेवार हमले को मिलीभगत बताते हुए उन्होंने कहा कि य़े लोग कभी सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) के खिलाफ कुछ नहीं बोलते, बादल भी इन लोगों के खिलाफ नहीं बोलते। सभी नेता आपस में मिले हुए हैं। कांग्रेस और अकालियों से तंग आ चुकी जनता इस बार आप को सेवा करने का मौका देगी।

गौरतलब पंजाब में इस बार मुख्य मुकाबला सत्तारूढ़ कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच हो रहा है। यही वजह है कि चाहे वो सिध्दू हो या सीएम चन्नी उनके मुख्य टारगेट अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) और भगवंत सिंह मान (Bhagwant Singh Mann) होते हैं। वहीं आम आदमी पार्टी भी सीएम चन्नी औऱ नवजोत सिंह सिध्दू पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं गंवाती। वहीं पंजाब में इस बार अगर आप जीतने में सफल हो जाती है तो ये दिल्ली के बाद दूसरा राज्य होगा जहां आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को सत्ता से बेदखल किया है। यही वजह है कि दोनों तरफ से जमकर शब्दों के तीर चल रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story