×

Punjab Politics: सिद्धू की ताजपोशी में शामिल होंगे कैप्टन अमरिंदर, आतंरिक कलह कम होने के संकेत!

Punjab Politics: नवजोत सिंह सिद्धू के ताजपोशी कार्यक्रम में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह शामिल होंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 22 July 2021 1:08 PM GMT
Punjab Politics: सिद्धू की ताजपोशी में शामिल होंगे कैप्टन अमरिंदर, आतंरिक कलह कम होने के संकेत!
X

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह संग नवजोत सिंह सिद्धू (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Punjab Politics: पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में लगता है अब आंतरिक कलह थम सकती है। दरअसल, कल यानी शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के ताजपोशी वाले कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) शामिल होने को राजी हो गए हैं। कैप्टन इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

बता दें कि बीते दिनों कांग्रेस आलाकमान ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा की थी। हालांकि सीएम अमरिंदर सिंह इसका लगातार विरोध करते रहे हैं। कैप्टन ने सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के लिए बधाई भी नहीं दी थी। इस बीच कैप्टन द्वारा न्योता स्वीकारे जाने के बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या सीएम और सिद्धू के बीच मतभेद खत्म होंगे?

दरअसल, पंजाब कांग्रेस कमेटी के वर्किंग प्रेसिडेंट कुलजीत नागरा और संगत सिंह गिलजियां मोहाली के सिसवां स्थित कैप्टन के फार्म हाउस पहुंचे थे और उन्होंने सिद्धू का साइन किया गया इन्विटेशन लेटर उन्हें सौंपा। इसके बाद कैप्टन की ओर से भरोसा दिलाया गया है कि वो इस ताजपोशी के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

नवजोत सिंह सिद्धू (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सुबह 11 बजे शुरू होगा ताजपोशी का कार्यक्रम

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी का कार्यक्रम होगा, जो सुबह 11 बजे शुरू होगा। इसमें सुनील जाखड़ नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपेंगे। ताजपोशी के कार्यक्रम को लेकर सभी तरह की तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के तमाम नेता, विधायक और मंत्री शामिल होंगे।

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस आलाकमान की ओर से सिद्धू की ताजपोशी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत और अन्य कई नेता दिल्ली से चंडीगढ़ आएंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story