×

Punjab Politics: सोनू सूद की बहन मालविका सूद, पंजाब की राजनीति में करेंगी प्रवेश, जल्द होगा फैसला

अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका के राजनीति में आने की चर्चा से स्थानीय राजनीति में नेताओं की बेचैनी बढ़ गई है।

Network

NetworkNewstrack NetworkShashi kant gautamPublished By Shashi kant gautam

Published on 16 Jun 2021 11:58 AM GMT

actor Sonu Soods sister Malvika joining politics has increased the uneasiness of the leaders in local politics
X

सोनू सूद, मालविका सूद, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह: फोटो- सोशल मीडिया  

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Punjab Politics: फिल्म अभिनेता सोनू सूद का समाजसेवा किसी से छुपा नहीं है। देश का बच्चा-बच्चा उनको जानता है खासकर कोरोना काल में रियल लाइफ के हीरो बने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) हमेशा चर्चा में रहते हैं। इस बीच अब खबर यह है कि अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर (Malvika Sood Sachhar) के पंजाब की राजनीति में कदम रखने की चर्चाएं जोरों पर है, क्या राजनीति में कदम रखेंगी? इस बारे में बुधवार शाम पांच बजे खुलासा हो जाएगा। बताया जा रहा है कि मालविका ने इस संबंध में आज शाम मीडिया को बुलाया है।

अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका के राजनीति में आने की चर्चा से स्थानीय राजनीति में नेताओं की बेचैनी बढ़ गई है। अब मालविका सूद सच्चर ने दशहरा ग्राउंड रोड स्थित (एसएस निवास) अपने पैतृक निवास पर बुधवार शाम को अगली रणनीति के खुलासे के लिए मीडिया को आमंत्रित किया है। विधानसभा चुनाव नजदीक ही है।

राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं- सोनू सूद

बता दें कि पिछले साल मार्च महीने में कोरोना काल से पहले जब फिल्म अभिनेता सोनू सूद 'मोगा' में यहां मजदूरों व सरकारी स्कूल में कई किलोमीटर पैदल आने वाला छात्राओं को साइकिलें वितरित कर रहे थे, उस दौरान फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने खुलासा किया था कि उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है, अभी उन्हें फिल्मी कैरियर में बहुत कुछ करना है। हां अगर मालविका (उनकी छोटी बहन) आना चाहे तो आ सकती है।

सोनू सूद ने बहन मालविका सूद सच्चर को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलवाया था

साल 2022 के विधानसभा चुनावों को लेकर करीब ढाई महीने पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जब सोनू सूद को वैक्सीनेशन के ब्रांड एंबेसडर बनने की घोषणा के लिए चंडीगढ़ बुलाया था। उसी दौरान सोनू सूद ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से अपनी बहन मालविका सूद सच्चर को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात कराई थी।

मालविका सूद सच्चर ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी थी

चंडीगढ़ से लौटने के बाद मालविका सूद सच्चर ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी, सोनू सूद का फोकस भी मोगा पर ज्यादा बढ़ गया। वैक्सीनेशन को प्रोत्साहित करने के लिए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ आन लाइन चर्चा के दौरान भी सोनू सूद ने मालविका सूद सच्चर का नाम मोगा में समाजसेवा के कामों में सक्रिय होने को लेकर तीन बार जिक्र किया था।

कांग्रेस की राजनीतिक बैठकों में भी हिस्सा ले रही हैं मालविका सूद

खुद मालविका सूद भी इन दिनों कांग्रेस की राजनीतिक बैठकों में भी हिस्सा ले रही हैं। पिछले दिनों विधानसभा समिति की बैठक के दौरान भी उनकी मौजूदगी रही, हालांकि अभी तक मालविका सूद सच्चर कांग्रेस की प्राथमिक सदस्य भी नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि मालविका सूद खुद राजनीतिक में कदम रखने को काफी गंभीर दिख रही हैं, हालांकि अभी अपने पत्ते नहीं खोल रही हैं, लेकिन अचानक बुधवार को मीडिया को बुलाने से इन चर्चाओं को एक बार फिर हवा मिलने लगी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story