×

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा रोकने की धमकी! पंजाब की दीवारों पर खालिस्तानी नारे, SFJ ने ली जिम्मेदारी

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पंजाब में 11 जनवरी 2023 को जनवरी के दूसरे सप्ताह में पहुंच रही है। उससे पहले राहुल गांधी को दूसरी बार धमकी मिली है।

Jugul Kishor
Published on: 3 Jan 2023 8:12 AM GMT
Rahul Gandhi
X

Rahul Gandhi (Pic: Social Media)

Threat to Bharat Jodo Yatra: पंजाब में एक बार फिर भारत जोड़ो यात्रा रोकने के लिए राहुल गांधी के खिलाफ दीवारों पर खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखे गए हैं। ये नारे इस बार मुक्तसर साहिब में एसएसपी कार्यालय की दीवारों पर लिखे गए हैं। पंजाब में हालात खराब करने की कोशिश की जा रही है। सिख फॉर जस्टिस द्वारा एक वीडियो भी जारी किया गया है।

वीडियो में कहा गया है कि घर-घर में आतंक का सामान पहुंच गया है. इतना ही नहीं इस वीडियो में राहुल गांधी को धमकी भी दी गई है। हालांकि, स्थानीय और केंद्रीय स्तर पर काम करने वाली खुफिया एजेंसियां ​​पंजाब में यात्रा की सुरक्षा को लेकर इनपुट जुटा रही हैं। पिछले कुछ समय से पंजाब में खालिस्तान से जुड़ी गतिविधियां देखने को मिल रही हैं।

राहुल गांधी पंजाब की सड़क पर चलकर दिखाएं

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पंजाब में 11 जनवरी 2023 को जनवरी के दूसरे सप्ताह में पहुंच रही है। उससे पहले राहुल गांधी को दूसरी बार धमकी मिली है। धमकी में कहा गया है कि राहुल गांधी पंजाब की सड़कों पर पैदल चलकर दिखाएं और कहा गया कि सीएम भागवत मान के घर के पास पार्क में मिला बम हेलीपैड पर भी पाया जा सकता है।

राहुल गांधी को पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां

दो हफ्ते पहले भी राहुल गांधी को इस तरह की धमकी दी गई थी। रात में मुक्तसर साहिब के सरकारी कॉलेज की दीवार पर खालिस्तान समर्थकों के नारे लिखे गए। खालिस्तान जिंदाबाद के नारों के साथ-साथ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लिए भी गलत शब्दों का इस्तेमाल किया गया। हालांकि इन दीवारों पर लगे नारों को प्रशासन ने हटा दिया है। इस मामले में भी सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने पूरी घटना की जिम्मेदारी ली थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story