×

Sidhu Moose Wala Murder: एक और पंजाबी सिंगर को मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाने की मांग

लोकप्रिय सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) के बाद अब पंजाबी गायक मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) की जान को भी खतरा बताया जा रहा है।

aman
Written By aman
Published on: 31 May 2022 11:44 AM GMT (Updated on: 31 May 2022 12:00 PM GMT)
after sidhu moose wala murder now mankirt aulakh received threats to kill
X

Sidhu Moose Wala And Mankirt Aulakh

पंजाब में हालात तेजी से बदलते जा रहे हैं। कहें, कि राज्य की स्थितियां अराजक होती जा रही हैं, तो गलत नहीं होगा। लोकप्रिय सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) के बाद अब पंजाबी गायक मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) की जान को भी खतरा बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पंजाबी गायक मनकीरत को पिछले महीने अप्रैल में ही बंबीहा गैंग की ओर से जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद मनकीरत औलख ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

कांग्रेस नेता और पंजाबी रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब एक अन्य लोकप्रिय पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। बता दें कि, मनकीरत औलख पंजाबी फिल्म 'मैं तेरी तू मेरा' में भी दिखाई दे चुके हैं। उनकी पहचान हिट ट्रैक गैंगलैंड से रही है।

सिद्धू की हत्या के पीछे औलख का हाथ !

हालांकि, मनकीरत औलख के ऊपर ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या के गंभीर आरोप लग रहे हैं। एक सोशल मीडिया पोस्ट (Social Media Post) में दावा किया गया है कि मूसेवाला की हत्या के पीछे पंजाबी गायक मनकीरत औलख का हाथ है। दावा तो यहां तक किया जा रहा है कि सभी गायकों से पैसे वसूलने के पीछे भी मनकीरत औलख का ही हाथ है।

बिश्नोई-बरार को मूसेवाला की हत्या नहीं करनी चाहिए थी

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर दविंदर बंबीहा के सोशल मीडिया पेज पर एक पोस्ट डाला गया है। इस पोस्ट को पंजाबी में लिखा गया है। पोस्ट में दावा किया गया है, कि लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बरार (Goldie Brar) को मूसेवाला की हत्या नहीं करनी चाहिए थी।

..तो हम उसकी मौत का बदला जरूर लेंगे

पोस्ट में ये भी आरोप लगाया गया है कि औलख ने ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) को गायकों के सुरक्षा घेरा के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियां दी हैं। पोस्ट में ये भी दावा किया गया है कि सिद्धू मूसेवाला का किसी भी गैंगस्टर से कोई संबंध नहीं था। वह अपनी सामान्य जिंदगी जी रहा था। फिर भी तुम उसे हमारे ग्रुप से जोड़ रहे हो। तो हम उसकी मौत का बदला जरूर लेंगे। सिद्धू मूसेवाला हमारे दिलों में जिंदा रहेगा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story