Punjab News: फिरोजपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, बदमाशों ने की 20 राउंड फायरिंग

Punjab News: गुरूद्वारा अकालगढ़ साहिब के सामने मंगलवार दोपहर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बाइक सवार बदमाशों ने लगभग बीस राउंड फायरिंग की।

Shishumanjali kharwar
Published on: 3 Sep 2024 9:41 AM GMT (Updated on: 3 Sep 2024 9:57 AM GMT)
punjab news
X

फिरोजपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या (न्यूजट्रैक)

Punjab News: जिले के फिरोजपुर में गुरूद्वारा अकालगढ़ साहिब के सामने मंगलवार दोपहर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बाइक सवार बदमाशों ने लगभग बीस राउंड फायरिंग की। वारदात मंगलवार दोपहर को हुई। हमलावर बाइक पर आए थे। करीब बीस राउंड फायरिंग की गई है।

बहन की शादी की खरीददारी के लिए जा रहे थे लोग

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर दिलप्रीत सिंह (29) अपनी बहन और चचेरे भाईयों के साथ मंगलवार दोपहर सफेद वरना कार में सवार होकर बाजार खरीददारी करने जा रहे थे। दिलप्रीत सिंह अपनी बहन की शादी के लिए खरीददारी करने के लिए घर से निकले थे। जैसे ही सभी गुरूद्वारा अकालगढ़ साहिब के सामने पहुंचे। वहां मोटरसाइकिल पर सवार दो नकाबपोश युवक पहुंचे और कार का रूकवाया। कार के रोकते ही बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़ताड़ फायरिंग शुरू कर दी।


बदमाशों ने लगभग बीस राउंड फायरिंग की। दिनदहाड़े फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गयी। हादसे में कार में सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं दिलप्रीत सिंह और उसके चचेरे भाई ने भी दम तोड़ दिया। मरने वाले दिलप्रीत सिंह पर हत्या के दो मुकदमे दर्ज थे। कार पर फायरिंग करने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गये।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मय फोर्स पहुंच गयी। पुलिस ने आनन-फानन में कार में सवार अन्य घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story