×

Raebareli News: नहीं थम रहा हर्ष फायरिंग का दौर, बुजुर्ग को लगी गोली

Raebareli News: तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग करने वाला युवक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले युवक की पहचान करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। जिस

Narendra Singh
Published on: 7 May 2023 12:00 PM GMT (Updated on: 7 May 2023 12:01 PM GMT)
Raebareli News:  नहीं थम रहा हर्ष फायरिंग का दौर, बुजुर्ग को लगी गोली
X
हर्ष फायरिंग में बुजुर्ग की मौत ( न्यूजट्रैक)

Raebareli News: जनपद के खीरो थाना क्षेत्र में हर्ष फायरिंग में एक बुजुर्ग को गोली लग गई। एक तिलक समारोह में आर्केस्ट्रा के दौरान हर्ष फायरिंग की गई, जिसमें बुजुर्ग गोली लगने से जख्मी हो गया, जिसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

खुशियों में पसरा मातम

मामला खीरो थाना क्षेत्र के अंतर्गत जसमऊ गांव का है। जहां गांव के ही आलोक सिंह पुत्र शेर बहादुर सिंह का तिलक चढ़ रहा था। तिलकोत्सव कार्यक्रम के दौरान हर तरफ खुशियों का माहौल था। तभी अचानक कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। हर्ष फायरिंग के दौरान खाना खा रहे हैं एक बुजुर्ग जय शंकर मिश्रा पुत्र लक्ष्मी नारायण मिश्रा उम्र 52 वर्ष के पेट में गोली लग गई। गोली लगते ही बुजुर्ग खून से लथपथ होकर वहीं जमीन पर गिर पड़े। पूरे कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में बुज़ुर्ग को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। जहां बुजुर्ग की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया।

फायरिंग करने वाला हुआ फरार

तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग करने वाला युवक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले युवक की पहचान करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। जिस व्यक्ति को गोली लगी, उनके भाई रमाशंकर मिश्रा ने बताया कि अनिल सिंह के यहां पर तिलक समारोह में सैकड़ों मेहमान एकत्र थे। वहीं पर हुई फायरिंग से लोगों में दहशत फैल गई। बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भेजा गया जहां पर ईएमओ डॉ. एसके सिंह ने बताया कि गन शॉट इंजरी हुई है। सर्जन को बुलाकर उनको दिखाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। दूसरी तरफ पुलिस तिलक समारोह की वीडियोग्राफी के आधार हर्ष फायरिंग करने वाले की पहचान कर चुकी है। उसकी तलाश में पुलिस टीमें जुटी हुई हैं।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story