×

फलोदी जेल से 16 कैदी फरार, नाकेबंदी करके शुरू हुयी तलाश

फलोदी जेल से जो 16 कैदी फरार हुए उन्होंने जेल की महिला सुरक्षा प्रहरी की आंखों में मिर्च डालकर इस घटना को अंजाम दिया।

Apoorva chandel
Published on: 6 April 2021 1:35 AM GMT (Updated on: 6 April 2021 1:37 AM GMT)
फलोदी जेल से 16 कैदी फरार, नाकेबंदी करके शुरू हुयी तलाश
X

कैदी फरार (फोटो-सोशल मीडिया)

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले की फलौदी जेल से 16 कैदियों के फरार होने का मामला सामने आया हैं। वहीं कैदियों के जेल से फरार होने की सूचना मिलने के बाद जेल प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया। कैदियों के फरार होने की सूचना जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह को दी गई। जिनके निर्देश के बाद जेल के सभी रास्तों पर नाकेबंदी कर दी गई और वहां से निकलने वालों सभी वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

इस मामले को लेकर उपजिला कलेक्टर यशवंत आहूजा ने बताया कि फलोदी जेल से जो 16 कैदी फरार हुए उन्होंने जेल की महिला सुरक्षा प्रहरी की आंखों में मिर्च डालकर इस घटना को अंजाम दिया। कैदियों के फरार होने पर जब शोर-शराबा हुआ तभी जेल कर्मियों ने देखा कि महिला प्रहरी जमीन पर तड़पकर चिल्ला रही और सब्जी बिखरी हुई है।

इन गुनाहों के आरोपी हैं कैदी
उपजिला कलेक्टर यशवंत आहूजा ने उन कैदियों के बारे में बताया जो कि फरार हुए हैं। उन्होंने बताया कि फरार हुए कैदिय़ों में एक का नाम प्रदीप है जो 304 यानी हत्या के प्रयास का आरोपी है। वहीं उनमें से सुखदेव, शौकत अली और अशोक 302 यानी हत्या के मामले में सजा काट रहे। इसके अलावा कुछ कैदी मादक पदार्थ तस्करी के मामले में आरोपी हैं जिनमें जगदीश, राम, श्रवण मुकेश,शिवप्रताप, प्रेम, अनिल और मोहन का नाम शामिल हैं। फिलहाल पुलिस फरार कैदियों की तलाश कर रही हैं। और जेल के हर रास्ते में नाकेबंदी कर दी गई है साथ ही हर वाहनों की बारीकी से तलाशी की जा रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story