×

Maulana Murder: मस्जिद के भीतर मौलाना की पीट-पीटकर हत्या, तीन हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

Ajmer Maulana Murder: मौलाना की मस्जिद के अंदर डंडो से पीट-पीट कर हत्या की गई है और बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए हैं।

Jugul Kishor
Published on: 27 April 2024 3:15 AM GMT (Updated on: 27 April 2024 4:03 AM GMT)
Ajmer Maulana Murder
X

Ajmer Maulana Murder (Pic: Newstrack)

Ajmer Maulana Murder: राजस्थान के अजमेर में तीन अज्ञात बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने आज यानि शनिवार सुबह जनपद के कंचन नगर में स्थित मोहम्मदी मस्जिद के मौलाना की पीट-पीटकर हत्या कर दी है, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। मौलाना की मस्जिद के अंदर डंडो से पीट-पीट कर हत्या की गई है और बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। टीम मौके पर जांच में जुटी हुई है और सीसीटीवी खंगाल रही है, जिसमें तीन नकाबपोश नजर आ रहे हैं।

मौके पर मौजूद स्थानीय निवासी मोहम्मद शरीफ अब्बासी ने बताया कि कंचन नगर खानपुर दोराई इलाके में स्थित मौहम्मदी मदीना मस्जिद के मौलाना मोहम्मद माहिर दो दिन पहले ही अजमेर आये थे। उनके साथ मस्जिद में 6 बच्चे भी रहते थे, जिन्हे वह पढ़ाते थे। लेकिन, शुक्रवार भोर में करीब साढ़े तीन बजे तीन बदमाश मस्जिद में घुसते हैं। बच्चों को डरा-धमकाकर भगा दिया। इसके बाद लाठी डंडो से पीटकर मौलाना मोहम्मद माहिर की हत्या कर दी। सूचना पर जब तक आस पास के लोग मौके पर पहुंचे, तब हत्यारे वहां से फरार गये।

मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना रामगंज थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रविंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों के घटना के बारे में पूछताछ की। पुलिस ने मौलाना के शव को जेएलएन अस्पताल के पोर्समार्टम हाउस में रखवा दिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर मौलाना के परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

दो महीने पहले ही मौलाना बने थे मोहम्मद माहिर

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मौलाना मोहम्मद माहिर दो महीने पहले ही मस्जिद की मौलाना बने हैं। वे यूपी से 7 साल पहले अजमेर कंचन नगर स्थित मदीना मस्जिद में पढ़ाने आए थे। 2 महीने पहले उनके गुरु का इंतकाल होने के बाद उन्हें मौलाना बनाया गया है। एक महीने रमजान होने के चलते वह अपने गांव गए थे। दो दिन पहले ही वह अजमेर आए थे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story