Rajasthan Accident: राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, कार और ट्रेलर की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत

Rajasthan Accident Today: एक्सीडेंट अजमेर के भिनाय इलाके के बांदनवाड़ा में गुरूवार शाम 5 बजे हुआ। जानकारी के मुताबिक, सभी मृतक मध्य प्रदेश स्थित उज्जैन से लौट रहे थे।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 Dec 2022 3:25 AM GMT (Updated on: 23 Dec 2022 3:28 AM GMT)
Sitapur road Accident
X

Sitapur road Accident(Social Media)

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना भीलवाड़ा-उदयपुर राजमार्ग की है। हाईवे पर कार आगे चल रही ट्रेलर से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार राजधानी जयपुर के कोटपुतली निवासी चार लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। एक्सीडेंट अजमेर के भिनाय इलाके के बांदनवाड़ा में गुरूवार शाम 5 बजे हुआ। जानकारी के मुताबिक, सभी मृतक मध्य प्रदेश स्थित उज्जैन से लौट रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार में सवार दो लोग उछलकर बाहर गिरे और दो अंदर ही फंसे रहे। भिड़ंत की जोरदार आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। आनन फानन में पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई। चारों कार सवार मौके पर ही दम तोड़ चुके थे। पुलिस ने लोकल लोगों की मदद से कार में फंसे दो अन्य लोगों के शव को भी बाहर निकाला।

ट्रेलर में जा घुसी कार

बांदनवाड़ा चौकी प्रभारी गिरधारी सिंह ने बताया कि शाम 5 बजे बांदनवाड़ा अस्पताल के सामने से ट्रेलर गुजर रहा था। कार ट्रेलर के पीछे ही थी। ट्रेलर ने जैसे ही अचानक ब्रेक दबाया, पीछे से तेज रफ्तार में आ रही कार उसमें घुस गई। कार का अगल हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बोनट और इंजन वाला हिस्सा सड़क पर बिखर गया। हादसे के बाद जाम लग गया था।

मृतकों की हो गई शिनाख्त

कार में मिले कागजात के जरिए पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर ली है। पुलिस ने बताया कि सभी मृतक जयपुर के सांगटेड़ा कोटपूतली के रहने वाले थे और उज्जैन से वापस अपने गांव लौट रहे थे। सांगटेड़ा के सरपंच सोनू चौधरी ने बताया कि सभी मृतक उज्जैन घूमने गए थे। मृतकों में सतवीर जाट पेशे से इंजीनियर, संदीप सिंह चौधरी प्रॉपर्टी व्यवसायी, शेर सिंह किसान और सेना से रिटायर्ड हवा सिंह शामिल हैं। उन्होंने बताया कि सतवीर और संदीप के दो-दो बच्चे हैं। वहीं, शेर सिंह अविवाहित था।

बता दें कि कुछ दिनों पहले नोएडा में झांसी से दिल्ली की ओर जा रही एक बस आगे जा रहे ट्रेलर से टकरा गई थी। ये हादसा घने कोहरे के कारण हुआ था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story