×

राजस्थान में भीषण हादसा: बस-ट्रैक्टर में जोरदार भिड़त, लोगों की चीख-पुकार सुन पुलिस भी सकते में

Alwar road accident : अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना इलाके में भीषण सड़क हादसा हो गया। अलवर-जयपुर सड़क मार्ग पर रोडवेज बस और ईंटों से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 13 April 2022 3:06 AM GMT
Alwar road accident
X

अलवर सड़क दुर्घटना (फोटो-सोशल मीडिया)

 

Alwar Accident: राजस्थान के अलवर से बड़ी खबर आ रही है। यहां अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना इलाके में भीषण सड़क हादसा हो गया। अलवर-जयपुर सड़क मार्ग पर रोडवेज बस और ईंटों से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे से मौके पर 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। टक्कर इतनी ज्यादा भयावह थी, कि दोनों वाहन पूरी तरह से टूट-फूट गए हैं। फिलहाल सभी घायलों को तुरंत राजकीय राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अलवर-जयपुर सड़क मार्ग पर बस और ट्रैक्टर ट्रॉली में भयंकर टक्कर होने से भीषण हादसा हो गया। इस हादसे करीब 20 से ज्यादा जख्मी लोगों को अस्पताल में ले जाया गया। जहां सभी का इलाज शुरू हो गया है। एक साथ ही इतने लोगों के अस्पताल में भर्ती होने से अफरा-तफरी मच गई। लेकिन हादसे के बारे में पता चलते ही जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक समेत कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे।

हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि हादसा सरिस्का के पास कुशलगढ़ में मंगलवार शाम को हुआ था। वहां बस अलवर से थानागाजी की ओर जा रही थी। तभी ट्रैक्टर ट्रॉली अलवर की ओर आ रही थी।

देखते ही देखते दोनों वाहनों की कुशलगढ़ के पास आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। इस पर हादसे की सूचना मिलते ही मालाखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से इतनी ज्यादा तादात में घायलों को देखकर पुलिस सकते में आ गई। फिर तुरंत ही घायलों को एम्बुलेंस की मदद से अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story