×

ऑडी कार बनी यमराज: देखें कैसे सड़क पर रौंद रही सबको, सामने आया हादसे का ये खौफनाक वीडियो

जोधपुर में एक तेज रफ्तार ऑडी ने कई लोगों की जिंदगियां छीन लीं। कार की स्पीड इतनी तेज थी, कि अपने आगे चल रही सभी गाड़ियों को हवा में गुब्बारे की तरह उड़ा दिया।

Vidushi Mishra
Written By Vidushi Mishra
Published on: 9 Nov 2021 2:41 PM GMT (Updated on: 9 Nov 2021 2:42 PM GMT)
audi car accident mamla
X

ऑडी कार एक्सीडेंट का मामला (फोटो- सोशल मीडिया)

Jodhpur : जोधपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां मंगलवार की सुबह एक तेज रफ्तार ऑडी ने कई लोगों की जिंदगियां छीन लीं। जोधपुर एम्स के सामने से गुजर रही इस ऑडी कार की स्पीड इतनी तेज थी, कि पहले अपने आगे चल रही सभी गाड़ियों को हवा में गुब्बारे की तरह उड़ा दिया, उसके बाद फिर सड़क के किनारे बनी झोपड़ियों पर ऑडी कार चलती चली गई। इस दौरान कई लोग इस हादसे का शिकार हुए। जिसमें से एक व्यक्ति तो अस्पताल तक भी नहीं पहुंच पाया, मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

एम्स के सामने हुए इस दर्दनाक हादसे का वीडियो जब सामने आया, तो वीडियो देखकर ही लोगों के होश उड़ गए। तेज रफ्तार ऑडी ने किस तरह से लोगों की जिंदगियों को तहस-नहस कर दिया। ये रोड लगातार चलती रहती है, जिस वजह से कई गाड़ियां इस ऑडी कार की चपेट में आई, और कई को ऑडी कार ने झोपड़ियों के साथ ही कुचल दिया।

वीडियो में जिस रोड पर ये हादसा हुआ है, वहीं एक बोर्ड जोकि पहले से लगा हुआ है, जिस पर लिखा है कि द बिगेस्ट चेंज इन लाइफस्टाइल (The Biggest Change In Lifestyle)। ऐसे में अब ऑडी कार से हुए इस हादसे ने वाकई में कईयों की जिंदगियां बदल के रख दी।

देखें हादसे का ये वीडियो

इस हादसे में मासूली चोटें तो कई लोगों को आईं, लेकिन 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को एम्स में ही भर्ती करवाया गया। जिसमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं बासनी थाना पुलिस ने ऑडी कार और उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया। सीपी नूर मोहम्मद ने बताया कि जांच चल रही है। फिलहाल घायलों का एम्स अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।

इस हादसे के दौरान वहां मौजूद लोगों ने बताया कि ऑडी की रफ्तार तेज थी। चालक का नियंत्रण बिगड़ गया, जिसके चलते हादसा हुआ। तेज रफ्तार के चलते गाड़ी ने सड़क पर पहले एक बाइक सवार को चपेट में लिया। फिर एक स्कूटी सवार को चपेट में लिया। इतने में ड्राइवर का नियंत्रण बिगड़ा और ऑडी सड़क किनारे झुग्गी झोपड़ी में घुस गई। यहां लोगों को घायल कर दिया।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story