×

Rajasthan: खनन माफिया का भाजपा सांसद पर जानलेवा हमला, धरने पर बैठीं रंजीता कोली

Rajasthan: बीजेपी सांसद रंजीता कोली का कहना है मैंने देखा कि लगभग 150 ट्रक ओवरलोडेड थे। मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वे भाग गए।

Network
Newstrack Network
Published on: 8 Aug 2022 3:44 AM GMT
Ranjita Koli
X

रंजीता कोली (फोटो: सोशल मीडिया )

Click the Play button to listen to article

Rajasthan News: भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली ने दावा किया है कि खनन माफिया ने उनकी कार पर हमला किया और उनकी जान लेने का प्रयास किया। सांसद पर यह हमला उस समय हुआ जब उन्होंने ओवरलोडेड ट्रकों को रुकवाने का प्रयास किया। सांसद पुलिस पर उनकी शिकायत पर ध्यान नहीं देने और अपराधियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गई हैं।

इस बीच एएसपी कविया ने कहा है कि सांसद ने रात में हमें बताया कि वह दिल्ली से जा रही थीं, तभी उन्हें ओवरलोड ट्रक दिखाई दिए. उसने उन्हें रोकने की कोशिश की, जबकि 2-3 ट्रक रुक गए, अन्य भाग गए। उसने यह भी कहा कि भागते समय उन्होंने उसकी कार पर पथराव किया और उन पर हमला किया।

बीजेपी सांसद रंजीता कोली का कहना है मैंने देखा कि लगभग 150 ट्रक ओवरलोडेड थे। मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वे भाग गए। उन्हें लगा कि मैं कार में हूं और इस पर उन्होंने पथराव किया, मेरी कार तोड़ दी। मुझे मारा जा सकता था। यह मुझ पर हमला है लेकिन मैं नहीं डरूंगी।

रंजीता कोली पर चौथी बार हमला

आपको बता दें कि रंजीता कोली पर चौथी बार हमला हुआ है। सरकार ने उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा दी हुई है। सूत्रों के मुताबिक, इंटेलिजेंस ब्यूरो की रिपोर्ट में भी सांसद की जान को खतरा बताया जा चुका है।कोरोना काल के दौरान जब सांसद रंजीता कोली अस्पतालों के निरीक्षण के लिए निकली थीं तो 27 मई को रात करीब 12 बजे हलैना थाना क्षेत्र में वैर रोड पर उनके काफिले पर हमला हुआ था। इसके अलावा 10 नवंबर को सांसद के आवास पर हमला हुआ था जब सांसद भरतपुर सर्किट हाउस से जनसुनवाई कर अपने आवास बयाना पहुचीं थीं। उसी रात करीब 11 बजे अज्ञात बदमाशों ने सांसद रंजीता कोली के आवास के मुख्य द्वार पर धमकी भरा पत्र जिंदा कारतूस के साथ चिपकाया था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story