×

CM अशोक गहलोत हुए कोरोना पॉजिटिव, एक दिन पहले पत्नी हुई थीं संक्रमित

सीएम अशोक गहलोत ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 29 April 2021 5:08 AM GMT
CM अशोक गहलोत हुए कोरोना पॉजिटिव, एक दिन पहले पत्नी हुई थीं संक्रमित
X

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

जयपुर: राजस्थान में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते कहर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) को भी अपनी चपेट में ले लिया है। सीएम कोविड-19 संक्रमित (Covid-19 Infected) पाए गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए साझा की है।

आपको बता दें कि एक दिन पहले यानी बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत (Sunita Gehlot) भी कोरोना से संक्रमित पाई गई थी। वहीं, आज सुबह सीएम गहलोत ने ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

मुख्यमंत्री ने किया ये ट्वीट

सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा।

पत्नी के संक्रमित होने की दी थी जानकारी

वहीं, इससे पहले सीएम गहलोत ने अपनी पत्नी के संक्रमित होने के बारे में ट्वीट करते हुए बताया था कि मेरी पत्नी सुनीता गहलोत कोविड पॉजिटिव आ गई हैं। प्रोटोकॉल के मुताबिक हम आइसोलेशन में उनका इलाज शुरू हो गया है। अब मैं ऐहतियातन आइसोलेशन में रहकर चिकित्सा और अधिकारियों के साथ शाम साढ़े आठ बजे रोजाना होने वाली कोविड समीक्षा बैठक लूंगा।

राजस्थान में एक दिन में 120 लोगों की मौत

आपको बता दें कि राजस्थान में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। यहां पर बुधवार को कोविड-19 के 16,613 नए मामले मिले हैं। जबकि इस दौरान कुल 120 मरीजों ने अपना दम तोड़ा है। जिसके बाद कोरोना से मरने वाले लोगों की कुल संख्या 3,926 हो गई है। फिलहाल राज्य में एक्टिव केसों की संख्या 1,63,372 है।

Shreya

Shreya

Next Story