×

बकरी चोरी का आरोप लगाकर दलित युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

एक दलित युवक पर बकरी चोरी का संदेह होने पर ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की।

Anshul Thakur
Report Anshul ThakurPublished By Priya Panwar
Published on: 10 July 2021 4:14 PM GMT
बकरी चोरी का आरोप लगाकर दलित युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस
X

बकरी चोरी का आरोप लगाकर दलित युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, फोटो : सोशल मीडिया

एक दलित युवक पर बकरी चोरी का संदेह होने पर ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की। यह मामला राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के मोहनपुरा गांव का है। इस गांव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ग्रामीण एक दलित युवक को बकरी चोरी के आरोप में पेड़ से बांध कर पीट रहे है। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है।

जानकारी के अनुसार, करीब 10 दिन पहले मोहनपुरा गांव में लाड देवी कुम्हार के घर सहित कई अन्य घरों से भी बकरियां चोरी होने के मामले सामने आए थे। गांव के लोगों को शक था कि गांव के ही रमेश बलाई बकरी चुरा रहा है, क्योंकि चोरी से पहले मौके के आसपास रमेश को देखा गया था। इसी संदेह के चलते कुछ ग्रामीणों ने रमेश बलाई को पकड़ा और गांव में पेड़ से बांध दिया और उसकी बेरहमी से पिटाई की।

2 दिन पहले वायरल हुआ वीडियो

युवक के साथ मारपीट की घटना वीडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब जाकर भीलवाड़ा के मांडलगढ़ थाना पुलिस हरकत में आई है। इस मामसे को लेकर एसपी विकास शर्मा ने मांडलगढ़ थाना पुलिस को दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस जल्द ही कार्रवाई पूरी करने की बात कह रही है। जिस व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई की गई , वह भी तक पुलिस के पास नही. आया है। इसी लिए पुलिस ने अपने स्तर पर मामला दर्ज कर युवक को खोजना शुरू कर दिया है। फिसहाल, पुलिस ने 5 संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Priya Panwar

Priya Panwar

Next Story