Rajasthan Gang Rape: राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद, बंदूक की नोक पर देवर के सामने भाभी से किया गैंगरेप

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर जिले में कुछ बदमाशों ने देवर के साथ मायके से ससुराल लौट रही महिला के साथ गैंगरेप किया। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच कर रही है।

Bishwajeet Kumar
Report Bishwajeet KumarPublished By Shreya
Published on: 28 April 2022 10:37 AM GMT
Meerut Gang Rape: मेरठ में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता हरिद्वार से बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार
X

क्राइम न्यूज (कॉन्सेप्ट फोटो- न्यूजट्रैक) 

Rajasthan Gang Rape: राजस्थान में बीते 1 साल में आपराधिक घटनाएं काफी तेजी से बढ़ी हैं। राज्य में हत्या जैसे आपराधिक घटनाओं के बाद सबसे अधिक दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं। हाल ही में राजस्थान के भरतपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। भरतपुर में कुछ बदमाशों ने देवर के सिर पर बंदूक रखकर उसकी भाभी के साथ गैंग रेप किया।

26 अप्रैल की है घटना

राजस्थान के भरतपुर जिले में स्थित पहाड़ी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ गैंगरेप होने का केस दर्ज कराया है। व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि उसके गांव के कुछ लोगों ने बंदूक की नोक पर उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया। पीड़ित व्यक्ति ने केस दर्ज कराते बताया कि 26 अप्रैल को रात 9 बजे के करीब उसका भाई अपनी भाभी को लेकर घर आ रहा था। तभी रास्ते में कुछ बदमाशों ने उनका रास्ता घेर लिया। जिसके बाद बदमाशों ने पीड़ित व्यक्ति के भाई के सर पर बंदूक रखकर उसकी पत्नी के साथ गैंग रेप किया।

पीड़ित व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी के साथ हुए गैंगरेप का मामला दर्ज कराने के बाद आरोपों की जांच शुरू कर दी है। अब तक के जांच के मुताबिक सामूहिक दुष्कर्म के सभी आरोपी पीड़ित व्यक्ति के जानने वाले और उसके गांव के ही हैं।

क्या है मामला?

मामला 26 अप्रैल का है जहां शिकायतकर्ता का भाई अपनी भाभी को लेकर उसके मायके से वापस ससुराल आ रहा था तभी भरतपुर जिले में स्थित पहाड़ी थाना क्षेत्र में घाटमीका के जंगल में 6 बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया। पीड़ित महिला को बचाने के लिए उसके देवर ने पूरा प्रयास किया मगर कुछ देर बाद बदमाशों ने उसके सर पर बंदूक लगा दिया। बन्दूक के नोक पर बदमाशों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया जिसके बाद तुरंत ही घटनास्थल से बदमाश फरार हो गए।

घर पर जब व्यक्ति को अपनी पत्नी और भाई के साथ हुए इस हादसे के बारे में पता चला तो अगले ही दिन उसने आरोपी बदमाशों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया, जिसकी जांच पुलिस द्वारा अभी की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story