×

Gang War In Rajasthan: सीकर में घर के सामने गैंगस्टर राजू ठेहट को गोलियों से भूना, 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद

Gang War In Rajasthan: राजस्थान से एक भयावह हत्या का विडियो सामने आया है, जिसमें 4 हत्यारे एक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं। घटना मृतक के घर के बाहर की है।

Network
Report Network
Published on: 3 Dec 2022 11:39 AM GMT (Updated on: 3 Dec 2022 11:39 AM GMT)
Gangster Raju Thehat shot dead in front of house in Gangwar in Rajasthan
X

राजस्थान में गैंगवार: घर के सामने गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या, दिन दहाड़े चली गोलियां

Gang War In Rajasthan: राजस्थान से एक भयावह हत्या का विडियो सामने आया है, जिसमें 4 हत्यारे एक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं। घटना मृतक के घर के बाहर की है। जिसमें हत्या में शामिल 4 लोग घर के बाहर खड़े व्यक्ति से बातचीत करते हैं और फिर अपने दुसरे साथी का इशारा पाते ही गोलियां चला देते हैं। विडियो में बेखौफ दिख रहे चारों आरोपी हत्या के बाद भी नहीं रुके और अपना खौफ फैलाने के इरादे से चिल्लाते, हवा में पिस्टल लहराते हुए हवाई फायर करते हुए भी दिखाई दिए।

सीकर में हुए इस गैंगवार को देखते हुए प्रशासन ने एहतियातन 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। राजस्थान में इससे पहले भी कई मौकों पर इंटरनेट सेवाएं बंद की जा चुकी हैं।

राजस्थान के सीकर जिले में गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। अज्ञात बदमाशों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। अपराधियों ने राजू ठेहट को घर के सामने ही गोलियों से भून दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। सीकर के उद्योग नगर में राजू के घर के ही दरवाजे के सामने की है पूरी वारदात। सुचना के अनुसार पहले दो लोगों ने गैंगस्टर राजू को बाहर बुलाया और उसके साथ फोटो खिंचवाने के लिए कहा, फिर उनमें से एक व्यक्ति ने राजू के साथ फोटो खिचवाया। उसके तुरंत बाद फायरिंग कर दी। विडियो में एक आरोपी पीली रंग की जर्सी पहने हुए दिखाई दे रहा है। ये जर्सी सीकर के स्थानीय कोचिंग सैंटर की होने की सम्भावना बताई जा रही है।

सलमान को धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली राजू ठेहट की हत्या की ज़िम्मेदारी

खबरों की मानें तो राजस्थान के कुख्यात गैंग्स्टर और हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट और आनंदपाल गैंग के बीच काफी सालों से रंजिश चल रही थी। बताया जा रहा है कि लॉरेंस गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने राजू ठेठ की हत्या की जिम्मेदारी ले ली है। जैसे ही सूचना पुलिस को मिली तो घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच को आगे बढ़ाया। जांच अभी भी जारी है और पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ओपरेशन शुरू कर दिया। आरोपियों को ढूंढने के लिए अलग अलग जगह छापे मारे जा रहे हैं। यहाँ तक की पुलिस ने राजस्थान के सभी बॉर्डर पर चेकिंग बढ़ा दी है, जिससे कोई भी आरोपी दुसरे राज्य में नहीं जा सके। मुख्यतः श्रीगंगानगर-पंजाब बॉर्डर पर नाकाबंदी को बढ़ाया है। आरोपियों के पंजाब जाने की संभावनाएं ज्यादा नज़र आ रही है। पुलिस ने इसके लिए टीमों का गठन किया।

हत्या का वीडियो सामने आया है जिसमें नजर आ रहा है कि बदमाश खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं। राजू को करीब 10 साल से मारने का प्लान तैयार किया जा रहा था। इस प्लान में लॉरेस, आनंदपाल गैंग और काला जठेड़ी गैंग से जुड़े शूटर शामिल थे। यानी राजू लंबे समय से इस गैंग के निशाने पर था। आखिरकार अपराधी अपने मंसूबों में कामयाब हो गये।

गैंगस्टर राजू के खिलाफ भी पहले कई मुकदमे दर्ज हैं और काफी बार जेल में रहने के बाद अभी पैरोल पर बाहर था। शायद हत्यारों को इसी समय का इंतज़ार था। मामले में 5 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की खबर सामने आ रही है। कई सालों पहले से चली आ रही ये अदावत की लड़ाई है। पर इसे अभी पुलिस प्रशासन किसी अंत तक नहीं पहुंचा पाई तो इस तरह की गैंगवॉर की संभावनाएं और बढती नज़र आ सकती हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story