×

हादसे से दहला राजस्थान: मार्बल भरे कंटेनर के नीचे कार, सभी की मौत

जोधपुर संभाग के पाली जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां शुक्रवार सुबह हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

Vidushi Mishra
Published on: 2 April 2021 9:53 AM GMT
हादसे से दहला राजस्थान: मार्बल भरे कंटेनर के नीचे कार, सभी की मौत
X
फोटो-सोशल मीडिया

जोधपुरजोधपुर संभाग के पाली जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां शुक्रवार सुबह हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। सभी लोग जो कार में सवार थे, उन पर मार्बल से लदा हुआ कंटेनर गिर गया। इसमें चालक सहित सभी कंटेनर के नीचे दब गए और उनकी मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मिलने पर पाली जिले के पुलिस अधीक्षक कालू सिंह रावत सहित अन्य अधिकारी मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद क्रेन की मदद से शवों को बाहर निकाला गया है। इसके बाद इन शवों को पाली जिले के गुंदोज अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है। बताया जा रहा कि सभी जोधपुर के रहने वाले थे।

कंटेनर ट्रोला ओवरटेक करने के चक्कर मे

इस घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार आज सवेरे पाली से सिरोही राष्ट्रीय राजमार्ग पर थाना गुड एंदला क्षेत्र में बालराई गांव के नजदीक एक कार जो पाली से सिरोही की ओर जा रही थी। उसी समय गुजरात की नंबर वाला एक कंटेनर ट्रोला ओवरटेक करने के चक्कर मे कार के ऊपर जा गिरा। इस कंटेनर में मार्बल भरे हुए थे जिसके काफी वजन थी।




ऐसे में कार पूरी तरीके से दब गई और उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई। इन मृतकों की पहचान जोधपुर निवासियों के रूप में की गयी है। इसके बाद दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पाली एसपी कालूराम रावत सहित गुड़ा एंडला थाना स्टाफ भी मौके पर पहुंचा और क्रेन की मदद से गिरे हुए टैंकर को अलग किया। फिर हाईवे को पुनः खुलवाया गया। बताया जा कि मृतकों में एक महिला भी शामिल है।

कार सवार सभी की मौत

हादसे के बारे में गुडा एंदला थाना अधिकारी बिहारीलाल शर्मा ने बताया कि हादसे में मनोज शर्मा निवासी जालोर, अश्विनी कुमार दवे निवासी विश्वकर्मा नगर सर्वोदय स्कूल के पास भदवासिया जोधपुर, बुद्धाराम पुत्र तुलसीराम प्रजापत निवासी प्लॉट नंबर 633 विस्तार कमला नेहरू नगर जोधपुर व रश्मि देवी पत्नी अश्विनी कुमार दवे की मौत हो गयी है।

वहीं मनोज कुमार शर्मा अजमेर मेडीकल कॉलेज के वित्तीय सलाहकार बताए जा रहे हैं। क्रेन से शवों को निकाल कर पाली जिले के गुंदोज अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है, जहां अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story