×

Rajasthan News: बिना नंबर प्लेट घूम रही थी 5 करोड़ की लेंबोर्गिनी, कटा 5000 का चालान

Rajasthan News: बड़ी चौपड़ पर बिना नंबर प्लेट के लेंबोर्गिनी तेज़ रफ़्तार में भाग रही थी । इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस उसे रोका ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 6 Feb 2022 6:52 AM GMT
5 crore Lamborghini
X

5 करोड़ की लेंबोर्गिनी (photo : social media ) 

Rajasthan News: जयपुर की सड़कों पर जब ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने 5 करोड़ की एक कार को रोका तो लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी । ये कार पहली बार जयपुर (Jaipur ) में देखने को जो मिली थी । जिसे बिना नंबर प्लेट ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा और 5 करोड़ की लेंबोर्गिनी (Lamborghini) कार का 5 हजार रुपए का चालान काट दिया । इस कार को एक बड़े बिजनेसमैन का बेटा चला रहा था ।

पुलिस के अनुसार युवक जयपुर परकोटे में बड़ी चौपड़ पर बिना नंबर प्लेट के लेंबोर्गिनी चला रहा था । ये देख ट्राफिक पुलिस ने उसे रोका और उससे कार पर नंबर प्लेट ना लगाने का कारण पूछा तो युवक ने कहा कि विदेशी गाड़ी में आगे की तरफ नंबर प्लेट नहीं लगती ।

पहली बार ऐसी कार दौड़ती दिखी

बता दें, जयपुर की सड़कों पर पहली बार ऐसी कार दौड़ती दिखी । बड़ी चौपड़ पर बिना नंबर प्लेट के ये लेंबोर्गिनी तेज़ रफ़्तार में भाग रही थी । इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस उसे रोका । लग्जरी कार को चला रहे युवक से पुलिस कांस्टेबल ने नम्बर प्लेट के बारे में पूछा तो जवाब में उसने कहा कि विदेशी गाड़ी में आगे की तरफ नंबर प्लेट नहीं लगते। लेकिन हेड कॉन्स्टेबल ने युवक का भारत के मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 5 हज़ार का चालान काट दिया । जिसके बाद उस युवक ने भी उसी समय डिजिटल पेमेंट के ज़रिए भुगतान किया और नंबर प्लेट लगवाने की बात कहकर वहा से कार लेकर चला गया ।

सेल्फी लेने के लिए भीड़ लगी

पहली बार जयपुर की सड़कों पर लेंबोर्गिनी देख लोग भी हैरान हुए। वही जब बीच सड़क 5 करोड़ की लग्जरी कार को खड़ा पाया तो लोगों में सेल्फी और फोटो लेने के लिए भीड़ जुट गयी । इसके वजह से सड़क पर कुछ देर जाम लगा रहा । बड़ी मुश्किल से लग्जरी कार को वहा से निकाला गया ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story