×

Jaipur News: बाइक टक्कर में दो समुदाय विशेष में बवाल, युवक की पीट-पीटकर हत्या, सरकार ने पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए देने का किया ऐलान

Jaipur News: अशोक गहलोत सरकार ने पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। इसके अलावा संविदा पर नौकरी और डेयरी बूथ देने की घोषणा की है।

Jugul Kishor
Published on: 30 Sep 2023 8:11 AM GMT (Updated on: 30 Sep 2023 9:25 AM GMT)
Jaipur Crime News
X

विवाद के बाद धरने पर बैठे लोग (सोशल मीडिया)

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में भीड़ ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी है, जिसके बाद मौके पर तनाव के हालात बन गए हैं। जानकारी के मुताबिक ये पूरा विवाद दो बाइकों की टक्कर के बाद शुरू हुआ। बाइक टक्कर के बाद दोनों युवक आपस में झगड़ने लगे। इस दौरान झगड़ा कर एक युवक विवाद सुलझाने आए लोगों से गाली गलौज करने लगा। इस बीच एक बाइक सवार वहां से भाग गया। गाली गलौज होने से भीड़ ने सरिये और डंडो से युवक को पीट-पीटकर मार डाला।

धरने पर बैठे लोग

युवक को इलाज के लिए सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। लेकिन, इलाज के दौरान मौत हो गई। सुभाष चौक थाना पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये पूरी घटना शुक्रवार देर रात साढ़े दस बजे के आस पास की बतायी जा रही है। घटना के बाद से पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया है। भारी संख्या में स्थानीय लोग धरने पर बैठे हुए हैं।

पीड़ित परिवार को 50 लाख और संविदा नौकरी देने की घोषणा

अशोक गहलोत सरकार ने पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। इसके अलावा संविदा पर नौकरी और डेयरी बूथ देने की घोषणा की है। विधायक अमीन कागजी ने बताया सरकार से आश्वासन मिला है कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

ये है पूरा मामला

सुभाष चौक के एसएचओ सुरेश सिंह खटीक ने बताया कि जयपुर में फूटा खुर्रा रामगंज के रहने वाले 18 वर्षीय इकबला पुत्र अब्दुल मजीज की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। रात के करीब 10.45 बजे जयसिहं पुरा खोर से इकबाल बाइक लेकर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान गंगापोल में राहुल नाम के युवक से उसकी बाइक की टक्कर हो गई। बाइक की टक्कर होने के बाद दोनों युवकों में गाली गलौज भी हुआ। इसी दौरान वहां खड़े लोगों ने दोनों को गाली गलौज करने से मना किया। इसको लेकर इकबाल की वहां खड़े लोगों से कहासुनी होने लगी, जिसके बाद भीड़ ने युवक को सरिए डंडे से पीटना शुरू कर दिया। युवक को पीटकर अधमरा कर दिया, जिसके बाद इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story