×

काट डाला प्राइवेट पार्ट: महिला दर्दनाक कांड के बाद प्रेमी से बोली I am Sorry, योगा टीचर की हैवानियत से कांपे लोग

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक योग टीचर ने अपने योग साथी के साथ एक दर्दनाक हरकत की जिसको सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 19 Nov 2021 1:02 PM GMT
महिला योग टीचर ने अपने साथी को खाना खिलाया
X

भांकरोटा थाना (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Jaipur News: जयपुर (Jaipur) में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक योग टीचर (yoga teacher) ने अपने साथी को पहले खाना खिलाया उसके बाद ब्लेड से उसका प्राइवेट पार्ट (Private Part) काट दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर और जांच को शुरू कर दिया है। युवक राजस्थान के भांकरोटा थाने (Bhankrota Police Station) में महिला के खिलाफ प्राइवेट पार्ट काटने पर मामला दर्ज कराया है।

जानें पूरा मामला

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक योग टीचर ने अपने योग साथी के साथ एक दर्दनाक हरकत की जिसको सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। पीड़ित ने बताया कि वह बीकानेर का रहने वाला है वह पिछले तीन सालों से जयपुर में रहकर पढ़ाई और योग टीचर का काम करता है। उसने बताया कि उसकी सोशल मीडिया के जरिए एक महिला से अच्छी जान पहचान बन गई। उसके बाद दोनों एक दूसरे के घर आने जाने लगे।

पीड़ित ने बताया कि 16 नवंबर को वह योग क्लास लेकर अपने घर जा रहा था तब महिला ने उससे दूध सब्जी मंगवाई थी। योग टीचर सारा सामान खरीद कर महिला के फ्लैट पर पहुंचा जहां पर महिला योग टीचर ने खाना बनाया और दोनों ने खाना खाया। खाना खाने के बाद युवक अपने घर को जाने लगा तब महिला भी उसके साथ उसके घर चली गई। युवक अपने घर पर जाते ही उसकी तबियत बिगड़ने लगी। उसके बाद वह बेड पर सो गया। युवक की करीब 2 बजे आंख खुली तब उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द सा महसूस हुआ और उसके कपडे फटे हुए थे बेड पर खून पड़ा हुआ था। महिला वहां से गायब थी।

युवक ने जब महिला को फोन किया तब उसने रोते हुए I am sorry कहा तब युवक ने महिला से हॉस्पिटल ले जाने को कहा तो महिला योग टीचर ने साथी को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया। आपको बता दें कि युवक अभी भी अस्पताल में एडमिट है और उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है।

Shraddha

Shraddha

Next Story