×

Rajasthan: पीएम मोदी का संम्बोधन, विपक्षी दलों पर मुद्दों से भटकानें व साम्प्रदायिक तनाव फैलाने का आरोप

Rajasthan: राजस्थान में जारी भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में आज पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी वर्चुअल माध्यम से अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए सभी को संबोधित किया।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 20 May 2022 10:57 AM GMT
Prime Minister Narendra Modi
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया) 

Rajasthan: राजस्थान में जारी भाजपा पदाधिकारियों की बैठक (BJP Worker Meeting) में आज पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपनी वर्चुअल माध्यम से अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए सभी को संबोधित किया। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर पीएम मोदी के अतिरिक्त भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda), सतीश पुनिया सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी शामिल रहे।

कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

पीएम मोदी (PM Modi) ने भाजपा नेताओं को संबोधित करते हुए राजस्थान में भाजपा सरकार (BJP Government IN Rajasthan) स्थापित करने को लेकर सभी का उत्साहवर्धन किया। इस दौरान पीएम मोदी ने राजस्थान की वर्तमान अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) शासित कांग्रेस सरकार (Congress Government) पर भी जमकर हमला बोला और कांग्रेस के चलते राजस्थान की छवि धूमिक होने की बात कही। इस दौरान पीएम मोदी ने बगैर किसी दल के नाम लिए उनपर जनता को देश के असल और मुख्य मुद्दों से भटकाने का आरोप लगाया।

पीएम मोदी ने साम्प्रदायिक तनाव को लेकर की बात

पीएम मोदी ने देश के कुछ जगहों व्यक्त साम्प्रदायिक तनाव को लेकर बात करते हुए कहा कि कुछ राजनीतिक दलों का पारिस्थितिकी तंत्र की ऐसा हो गया है कि वह देश और देश की जनता को हमेशा मुख्य मुद्दों से भटकाने का काम करते रहते हैं। बतौर पीएम मोदी हमें इन दलों की बातों में ना आते हुए देश के अहम मुद्दे, देशहित के विषय और मुख्य समस्याओं की ओर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

पूरी दुनिया आज भारत को बेहद उम्मीदों और नई ऊर्जा के रूप में देख रही: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने अंततः भाजपा पार्टी के बारे में बात करते हुए पार्टी का निर्माण कर आज उसे इस स्थान तक पहुंचाने वाले सभी महान व्यक्तित्वों को नमन करते हुए कहा कि खुद को भाजपा के सदस्य के रूप में देखते हुए हमें बेहद गर्व महसूस होता है। जैसे आज भारत का हर नागरिक भाजपा को लगाव और अपनत्व की नज़रों से देख रहा है वैसे ही पूरी दुनिया आज भारत को बेहद उम्मीदों और नई ऊर्जा के रूप में देख रही है। भाजपा द्वारा राजस्थान में इस शिविर का आयोजन विशेषकर पार्टी नेताओं के एक चिंतन शिविर के रूप में देखा जा रहा है, जिसमें आगामी चुनावों और पार्टी की रणनीतियों पर चर्चा जारी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story