×

Sidhu Moose Wala murder: सिंगर मीका के ट्वीट के बाद जोधपुर पुलिस अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा

Sidhu Moose Wala murder: सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाबी सिंगर मीका सिंह की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मीका फिलहाल राजस्थान के जोधपुर में एक रियलिटी शो की शूटिंग कर रहे हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 31 May 2022 11:41 AM GMT
Singer Mika Singh
X

गायक मीका सिंह। 

Rajasthan: पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री इन दिनों मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या (Singer Sidhu Moosewala Murder) को लेकर सदमे में है। इंडस्ट्री के कई सिंगर उनकी मौत पर अपना दुख प्रकट कर चुके हैं। मूसेवाला की हत्या (Singer Sidhu Moosewala Murder) के बाद पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Punjabi Singer Mika Singh) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मीका फिलहाल राजस्थान के जोधपुर में एक रियलिटी शो की शूटिंग कर रहे हैं। जोधपुर कमिश्नर (Jodhpur Commissioner) ने मीका की सुरक्षा में पुलिस की तैनाती के आदेश दिए हैं। मीका जिस होटल में ठहरे हैं वहां 50 पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं।

मीका के ट्वीट के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Singer Sidhu Moosewala Murder) पर दुख जताते हुए मीका सिंह (Punjabi Singer Mika Singh) ने कई ट्वीट किए। मीका ने इस दौरान लॉरेंस ग्रुप (Lawrence Group) की लिखी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था कि इस पेज को बैन कर देना चाहिए। उन्होंने हत्या की निंदा करते हुए अपने ट्वीटर हैंडल से लॉरेंस के फेसबुक पेज का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए कहा, ऐसे फेसबुक पेज को बैन किया जाना चाहिए। मीका के इस ट्वीट के बाद जोधपुर पुलिस अलर्ट (Jodhpur Police Alert) हो गई। होटल उम्मेद पैलेस (Hotel Umaid Palace) में सुरक्षा के तौर पर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं।

जोधपुर पुलिस की प्रतिक्रिया

जोधपुर के डीसीपी भुवन भूषण यादव (Jodhpur DCP Bhuvan Bhushan Yadav) ने बताया कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Singer Sidhu Moosewala Murder) के बाद ऐहतियातन सुरक्षा दी गई है। यहां उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि गायक मीका सिंह (Punjabi Singer Mika Singh) की तरफ से सुरक्षा की कोई मांग नहीं की गई थी। डीसीपी यादव ने बताया कि होटल के चारों तरफ पुलिसकर्मी तैनात हैं। होटल में फिलहाल स्टाफ और शूटिंग के मेंबरों को ही एंट्री की परमिशन दी गई है। बाकी लोगों की एंट्री शूटिंग तक बैन है। इसके अलावा ड्रोन से होटल की निगरानी की जा रही है।

'मीका दी वोटी' की हो रही शूटिंग

मीका सिंह (Punjabi Singer Mika Singh) इन दिनों जोधपुर में स्वयंवर 'मीका दी वोटी' का रियलिटी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं। स्टार भारत पर टेलीकास्ट होने वाले रियलिटी शो में मीका अपने लिए दुल्हनियां तलाशेंगे। जानकारी के मुताबिक, इस शो की शूटिंग सात जून तक जोधपुर के प्रसिद्ध होटल उम्मेद पैलेस में होगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story