Rajasthan: जयपुर के फॉर्म हाउस में चल रही थी अश्लील पार्टी, देर रात पुलिस ने मारी रेड, तहसीलदार-इंस्पेक्टर सहित 84 लोग धराए

Rajasthan: पुलिस को सायपुरा बाग फॉर्म हाउस में बाहरी राज्य से आए लोगों की हाई – प्रोफोइल डांस पार्टी की सूचना मिली थी, जिस पर अमल करते हुए शनिवार रात दो बजे पुलिस ने छापा मारा।

Krishna Chaudhary
Published on: 22 Aug 2022 6:58 AM GMT
raid in jaipur farmhouse
X

अश्लील पार्टी में पुलिस की रेड (फोटो: सोशल मीडिया )

Rajasthan: राजस्थान की राजधानी जयपुर के जयसिंहपुरा खोर इलाके में सायपुरा बाग फॉर्म हाउस में अश्लील पार्टी चल रही थी। जिसमें कई हाई – प्रोफाइल लोग शामिल थे। शनिवार देर रात जयपुर क्राइम ब्रांच ने गुप्त सूचना के आधार पर यहां दबिश दी। पुलिस के मुताबिक, यहां शराब, हुक्का और कसीनों के साथ – साथ ग्राहकों को लड़कियां भी परोसी जा रही थी। पुलिस ने मौ के से 15 लड़कियां समेत 84 लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसीपी अजयपाल लांबा ने बताया कि सायपुरा बाग फॉर्म हाउस में बाहरी राज्य से आए लोगों की हाई – प्रोफोइल डांस पार्टी की सूचना मिली थी, जिस पर अमल करते हुए शनिवार रात दो बजे पुलिस ने छापा मारा। आठ घंटे चली कार्रवाई में 23.71 लाख रूपये, 9 हुक्के, 21 जोड़ी ताश – पत्ती, 14 लग्जरी गाड़ियां और भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की गई। पार्टी में लड़कियों को सामान की तरह परोसा जा रहा था। पार्टी ऑर्गेनाइजर के विरूद्ध मानव – तस्करी के अपराध के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पार्टी में पकड़े जाने वाले हाई – प्रोफाइल लोग

जयपुर में आयोजित इस डांस पार्टी में विभिन्न राज्यों से हाई प्रोफोइल लोग शामिल होने आए थे। सभी शनिवार को ही जयपुर पहुंच गए थे। पकड़े गए लोगों में कर्नाटक पुलिस का इंस्पेक्टर आनजप्पा, तहसीलदार एस आर श्रीनाथ व कॉलेज पोफेसर केएन रमेश समेत अलग – अलग राज्यों के सरकारी कर्माचरी और बिजनेस मैन शामिल थे। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए लोग यूपी, महाराष्ट्र, कर्नाटक, दिल्ली, तेलंगाना, पंजाब और हरियाणा के लोग शामिल हैं। पार्टी के लिए सभी लोगों से दो – दो लाख रूपये लिए गए थे।

बाप – बेटा निकला अश्लील पार्टी का आयोजक

एसीपी अजयपाल लांबा ने बताया कि जयपुर में आयोजित इस हाईप्रोफाइल पार्टी को अरेंज करने वाला नरेश मल्होत्रा उर्फ राहुल उर्फ बबलू और उसका बेटा मनवेश है। वे हरियाणा के गुरूग्राम स्थित एमजी रोड के रहने वाला हैं। दोनों बाप – बेटे इस तरह की पार्टी का आयोजन करत रहे हैं। इससे पहले नेपाल में भी उन्होंने इसी तरह की पार्टी का आयोजन किया था, वहीं पर जयपुर में पार्टी अरेंज करने का प्लान बना था।

उनके इस काम में मेरठ निवासी मनीष शर्मा भी शामिल था। उसका काम देशभर के हाईप्रोफाइल लोगों को इस पार्टी के लिए खोजना था। पार्टियों के लिए शहर और जगह मनीष ही तय किया करता था। इन पार्टियों में सिर्फ हाई प्रोफाइल लोग ही शामिल होते हैं। जयपुर में आयोजित इस पार्टी के लिए होटल, खाना और इवेंट की जिम्मेदारी मोती डूंगरी निवासी किशन वर्मा ने की थी। पुलिस के मुताबिक, उसने दिल्ली से जयपुर लड़कियां खाना परोसने के नाम पर लाई थी। लेकिन यहां उनसे शराब सर्व करवाई गई और डांस करवाया गया। पुलिस ने सायपुर बाग के मैनेजर मोहित सोनी को भी अरेस्ट किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story